अनिता भदेल ने दक्षिण क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक ली

अनिता भदेल
अनिता भदेल

अजमेर। दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक विधायक श्रीमती अनिता भदेल द्वारा ली गई। बैठक को सम्बोधित करते हुए अनिता भदेल ने प्रमुख कार्यकर्ताओं को व सर्किल प्रमुखों को क्षेत्र के प्रमुख मतदान केन्द्र की जिम्मेदारी एवं जो वार्डवार सभायें व बैठके हो रही है, उन सभी के सर्वे की समीक्षा की गई।

बैठक के दौरान सुरेन्द्र सिंह शेखावत, हरीश झामनानी, कंवल प्रकाश किशनानी, सम्पत सांखला, शैलेन्द्र सतरावला, घीसु गढ़वाल, नरपत सिंह कच्छावा, राजेश घाटे, सोहन शर्मा, रमेश मारू, रमेश एच. लालवानी, देवेन्द्र सिंह शेखावत, रंजन शर्मा, कमल पंवार, कैलाश कच्छावा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।
वार्ड संख्या 9 की बैठक सम्पन्न
वार्ड संख्या 9 की बैठक रमेश मारू (मण्डल महामंत्री) की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिनांक 17 अप्रेल को भा.ज.पा. के पक्ष में मतदान करवाकर अजमेर से सांसद प्रो. सांवरलाल जाट को अधिक से अधिक मतों से दिल्ली भेजना है, जिससे कि प्रधानमंत्री के रूप में आम जनता जिसे पसंद करती है उसी पसंद रूपी नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में आम जनता के समक्ष स्थापित कर सके। बैठक के दौरान दिनेश कड़का, चम्पालाल, प्रदीप, अशोक, प्रकाश सोनी, दिनेश शेखावत, रजत, अर्जुनदास मुरझानी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।
वार्ड संख्या 11 और 12 की बैठक सम्पन्न
वार्ड संख्या 11 और 12 की बैठक पूर्व विधायक हरीश झामनानी एवं जिला प्रचार मंत्री कवंल प्रकाश किशनानी के सानिध्य में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए हरीश झामनानी व कंवल प्रकाश किशनानी ने कहा कि आम जनता को जिस संगठन पर विश्वास है वह सिर्फ भा.ज.पा. ही है। इस विश्वास पर भा.ज.पा. के प्रत्येक कार्यकर्ता को खरा उतरना होगा। साथ ही कहा कि इस लोकसभा के चुनावी समर में प्रत्येक कार्यकर्ता के पूर्ण रूप में सक्रिय होकर भा.ज.पा. के पक्ष में मतदान करना होगा। जिससे की इस देश को एक योग्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अजमेर शहर को एक योग्य सांसद के रूप में प्रो. सांवरलाल जाट को जीताना होगा। बैठक के दौरान अनिता चौहान, श्याम, अरविन्द शर्मा, बलवंत, मीठ्ठनलाल, महेश जोशी, विष्णु खण्डेलवाल, सुरेन्द्र गोयल आदि मौजूद थे।
वार्ड संख्या 37 की बैठक सम्पन्न
वार्ड संख्या 37 की बैठक पार्षद दलजीत सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिनांक 17 अप्रेल को भा.ज.पा. का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने प्रत्येक बूथ पर सक्रिय रहे और आम जनता से भा.ज.पा. के पक्ष में मतदान करने की अपील करता रहें।
बैठक में रंजन शर्मा, हरजीत मंकू, ओम प्रकाश गोटवाल, मंजू शर्मा, पांचूलाल चौहान, दीपक सिंह, शुभम् साहू, बबलू गुरू, धर्मेन्द्र मीना, आनन्द सिंह, सज्जन, रीना कुश्वाह, राकेश शर्मा, नरेश, अमित, विरेन्द्र सैनी आदि प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।
वार्ड संख्या 43 और 44 की बैठक सम्पन्न
लोकसभा चुनाव के अंतर्गत वार्ड 43 व वार्ड 44 की बैठक डॉ. प्रियशील हाड़ा व राजेश घाटे के सान्धिय में सम्पन्न हुई। बैठक में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा गया कि आज आम जनता की पहली पसंद प्रधानमंत्री के रूप में भाई नरेन्द्र मोदी जी है और आम जनता में नरेन्द्र मोदी के प्रति जो उत्साह व उल्लास है, इस विश्वास को भा.ज.पा. के प्रत्येक कार्यकर्ता को स्वयं अपने ऊपर लेकर निभाना है और आम जनता को विश्वास के रूप में नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद पर सुशोभित करवाना है।
बैठक के दौरान यशोदानन्दन चौहान, गौरव टांक, हेमन्त सांखला, सुधन, चेतन माली, प्रेमशंकर शर्मा, कृष्णा सोनी, जितेन्द्र चौहान, गजेन्द्र पेंटर, कुन्दन, मुकेश बैरवा, शिव कुमार, खेम रायपुरिया, महेन्द्र शर्मा, राकेश कुमार आदि मौजूद थे।
रंजन शर्मा
दक्षिण विधानसभा क्षेत्र, मिडिया प्रभारी
मो. 9828051444
error: Content is protected !!