चित्रा सिंह ने शिव विधानसभा क्षेत्र के दर्जनो गाँवो का दौरा किया

IMG_4462बाड़मेर / निर्दलीय प्रत्यासी जसवंत सिंह के समर्थन में चित्रा सिंह ने मंगलवार को शिव विधान सभा क्षेत्र के दर्जन भर गाँवों का दौरा कर जसवंत सिंह के समर्थन माँगा। चित्रा सिंह ने मंगलवार को निम्बला , साजीतड़ा ,शिव ,बिसु कल्ला ,पुषड़,धारवी ,लांगो कि ढाणी ,देवका खोड़ाल आदि गाँवों में सभाए कर जसवंत के पक्ष में वोट मांगे ,उन्होंने सभाओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिव कि जनता ने मानवेन्द्र सिंह को जो स्नेह और समर्थन दिया उसे बरकरार रखते हुए जसवंत सिंह को भारी मतों से विजयी ,बनाए उन्होंने कहा कि बाड़मेर जैसलमेर जिलो के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जसवंत सिंह ने बाड़मेर जैसलमेर जिलो में विकास कि प्राथमिकताए तय कर ली हें, चित्रा सिंह ने कहा कि भाजपा अपने सिद्धांतो से भटक गयी हें ,उधर के नेताओ पर भरोसा कर पार्टी के लोगो को दरकिनार कर रही हें जिससे कार्यकर्ता मायूस हें ,उन्होंने कहा भाजपा ने कार्यकर्ताओ कि भावनाओ का सम्मान नहीं किया ,जसवंत सिंह के साथ षड़यंत्र रच टिकट से वंचित रखा ,उन्होंने कहा कि जसवंत सिंह राजनीती के अंतिम पड़ाव में अपने घर कि सेवा करना चाहते हें ,आप लोगो ने जसवंत सिंह को जो प्यार और सम्मान दिया उससे हमारा हौंसला बढ़ा हें। उन्होंने कहा कि सत्तरह अप्रैल तक यह हौंसला और जज़बा बनाए रखे और जसवंत सिंह को भारी मतों से विजयी बनाए।

चित्रा सिंह ने रामनवमी शोभा यात्रा में कि शिरकत
बाड़मेर / चित्रा सिंह ने मंगलवार को रामनवमी शोभायात्रा में शिरकत कर भगवन राम को पुष्पाहार भेंट कर पूजा अर्चना कि। उन्होंने रामनवमी कि बाड़मेर जैसलमेर कि जनता को शुभकामनाए दी

जसवंत समर्थको ने शहरी क्षेत्रो में किया जनसम्पर्क
बाड़मेर / निर्दलीय प्रत्यासी जसवंत सिंह के समर्थन में कार्य़कर्ताओ ने कैलाश मेहता के नेतृत्व में शहरी वार्ड दो ,तीन ,चार और पांच में जनसम्पर्क कर जसवंत सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने कि अपील कि। कैलाश मेहता और महेंद्र सिंह तारातरा के नेतृत्व में सेकड़ो युवा कार्यकर्ताओ ने घर घर जाकर पीले चावल बाँट लोगो को जसवंत के समर्थन में वोट देने कि अपील कि कुस्त मल ,अनिल मारूड़ी , सुलतान सिंह देवड़ा ,भूर चंद सिंघवी ,प्रेम सिंह केलनोर ,रमेश धारीवाल ,विक्रम मेहता ,राहुल बोथरा , विक्रम माली ,मगाराम माली , तरुण मुखी ,इसलाम खान ,विजय सिंह तारातरा ,बांक सिंह ,राहुल वडेरा ,प्रेम सिंह राजपुरोहित , विमल वडेरा ,सबोज खान सहित सेकड़ो कार्यकर्ता थे।

शिव में जसवंत सिंह के पक्ष में जनसम्पर्क
बाड़मेर / निर्दलीय प्रत्यासी जसवंत सिंह के पक्ष में केप्टेन हीर सिंह भाटी ,बलराम प्रजापत ने शिव क्षेत्र के दर्जनो गाँवों में जनसम्पर्क कर जसवंत सिंह को भरी मतों से विजयी बनाने कि अपील कि वाही हेम सिंह सरपंच मशाबार ,हरलाल सिंह राजपुरोहित,चेतनराम भील ,खीमाराम राव ,नगाराम राव ,शेइख सिणधरी ,अशरफ अली ,टाउ राम मेघवाल ,अनोपाराम मेघवाल सहित कई कार्यकर्ताओ ने बालेरा ,चुली , मारूड़ी ,गड़ीसर ,विशाला आदी गाँवों का दौरा कर जसवंत सिंह के लिए वोट मांगे।

जसवंत सिंह के समर्थन में आगे आया उनका गृह क्षेत्र

बाड़मेर पूर्व विदेश मंत्री और निर्दलीय प्रत्यासी जसवंत सिंह ने मंगलवार को पचपदरा विधानसभा क्षेत्र के मंडली ,पाटौदी और कल्याणपुरा का दौरा कर भव्य स्वागत किया तथा जसवंत के गृह क्षेत्र कि जनता ने जैम के समर्थन दिया। जसवंत सिंह ने सभाओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा बदल गयी हें उसके सिद्धांतो में बदलाव आ गया हें ,उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिस तरह से मेरे साथ व्यवहार किया उसने मुझे आहात किया ,जसवंत सिंह ने कहा कि राजनाथ सिंह और वसुंधरा राजे ने मेरे साथ अन्याय किया ,अब मेरे क्षेत्र कि जनता अन्याय का जवाब देगी ,जसवंत ने कहा कि आप लोगो ने जो प्यार ,उत्साह और समर्थन का जोश मेरे प्रति दिखाया उससे मुझे नै ऊर्जा मिली हें ,जसवंत सिंह ने कहा कि अब बात स्वाभिमान कि हें ,उसे खोने मत देना ,जसवंत ने कहा कि मैंने अपना अंतिम चुनाव अपने गृह जिले से लड़ने कि इच्छा जताई थी क्या गुनाह किया ,इतने साल तक पार्टी ने जंहा चुनाव लड़ने भेजा मैं पार्टी हित में गया ,कई बार बाड़मेर से चुनाव लड़ने कि इच्छा हुई मगर पार्टी सीट निकलने के लिए जंहा भेजती में गया ,उन्होंने कहा कि बाड़मेर और जोधपुर ,चित्तोड़गढ़ और पश्चिमी बंगाल में दार्जिलिंग में पहली बार जीत का सेहरा मेरे परिवार ने बंधवाया ,उन्होंने कहा कि यह आरोप पूरी तरह गलत हें कि मैंने क्षेत्र बदल कर चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि पार्टी मुझे जंहा से लड़ने का आदेश देती वाही से लड़ा ,उन्होंने कहा अंतिम चुनाव अपने घर से भाजपा से लड़ना था मगर टिकट नहीं दी मगर मेरी जनता ने मुझे टिकट दे दिया हें। जसवंत सिंह का पटौदी ,कल्याणपुरा और मंडली क्षेत्र के गाँवों में जोरदार ढोल थाली के साथ स्वागत हुआ ,
chandan singh bhati

error: Content is protected !!