मात्र भूमि का कर्ज उतारूंगा- राठौड़

IMG_20140415_171651343राजसमन्द। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हरिओम सिंह राठौड़ ने कहा की कार्यकर्ताओ को अब घर घर जाकर बूथ के अनुसार मतदाताओं से सपर्क कर अधिक से अधिक संख्या में कमल के फुल पर मतदान करने के लिए प्रेरित करना चाहिए।
राठौड़ ने रोड शो के समापन अवसर पर बोलते हुए कहा की राजनीति करना मेरे चुनाव लड़ने का लक्ष्य नही हे मेरा लक्ष्य हे इस देश की सर्वोच्य संस्था में जाकर इस देश के लिए, इस भारत माता के लिए कुछ कर सकूँ। राठौड़ ने कहा की जिस धरती पर पैदा हुआ हूँ उस मात्र भूमि का क़र्ज़ उतार सकूं। राठौड़ ने कार्यकर्ताओ को धन्यवाद देते हुए कहा की इस पूण्य कार्य में आपके सहयोग की जितनी प्रसंशा की जाय कम हे।
मीडिया सेल संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया की 3 बजे प.दीन दयाल उपध्याय सर्किल राजनगर से रोड शो का शुभारंभ हुआ जो दाणी चबूतरा, किशोर नगर, जल चक्की, चौपाटी, मुखर्जी चौराहा पहुंची जंहा डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति पर राठौड़ ने माल्यार्पण किया। वहां से विवेकानंद सर्किल पर पहुँच कर सभा में परिवर्तित हो गया। सभा के दौरान सभी अतिथियों का स्वागत सत्कार किया गया और आचार संहिता की पालना करते हुए 6 बजे से पूर्व ही सभा का समापन कर दिया गया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष नन्दलाल सिंघवी,राजसमन्द विधायक किरण माहेश्वरी, जिला महामंत्री श्रीकिशन पालीवाल, पूर्व विधायक बंशीलाल, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष गोपाल पालीवाल, शहर अध्यक्ष प्रवीण नंदवाना, पवन कोठारी सहित सेंकडो कार्यकर्त्ता साथ थे।

error: Content is protected !!