जिले की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए की चर्चा

राज्यस्तरीय उच्च अधिकार प्राप्त समिति के अध्यक्ष श्री परमेश चन्द्र आए अजमेर
अजमेर। राज्यस्तरीय उच्च अधिकार प्राप्त समिति के अध्यक्ष श्री परमेश चन्द्र ने गुरूवार को संभागीय आयुक्त डॉ. धर्मेन्द्र भटनागर के साथ जिले से जुड़ी विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की।
संभागीय आयुक्त कार्यालय में आयोजित बैठक में राज्यस्तरीय उच्च अधिकार प्राप्त समिति के अध्यक्ष श्री परमेश चन्द्र ने संभागीय आयुक्त डॉ. भटनागर के साथ अजमेर शहर में रेलवे और जिला प्रशासन के साथ मिलकर विभिन्न विकास कार्याें एवं योजनाओं के क्रियान्वयन में आ रही परेशानियों पर मंथन किया।
संभागीय आयुक्त डॉ. भटनागर ने बताया कि अजमेर को स्मार्ट व हेरीटेज सिटी बनाने तथा विभिन्न विकास कार्याें के लिए रेलवे के साथ मिलकर कार्य करना आवश्यक है। यातायात समस्या के निस्तारण के लिए विभिन्न स्थानों पर ओवर व अण्डर ब्रिज तथा अन्य कार्य करवाएं जाने है। समग्र एवं एकरूप विकास के लिए हम सामंजस्य के साथ कार्य करेंगे।
डॉ. भटनागर ने अजमेर तहसील क्षेत्र में राजस्व रिकार्ड संधारण एवं संशोधन के क्रियान्वयन में आ रही परेशानी तथा अन्य विकास कार्याें के बारे में भी चर्चा की। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री महेन्द्र चौधरी, अतिरिक्त संभागीय आयुक्त श्री रमेश सोलंकी एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम श्री किशोर कुमार आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!