पं. दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याण पंचायत शिविर शुक्रवार को 18 स्थानों पर

अजमेर 19 अक्टूबर। जिले में पं. दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याण शिविर शुक्रवार 21 अक्टूबर को 18 ग्राम पंचायतों पर आयोजित किए जाएंगे। इनमें आमजन की विभिन्न विभागों से संबंधित कार्य को करवाकर राहत प्रदान की जाएगी।
जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कमल राम मीना ने बताया कि पंचायत समिति अरांई में दादियां, छोटालाम्बा, भिनाय में रामामलियों, धातौल, जवाजा में अतीतमण्ड, नून्द्री मालदेव, मसूदा में बाड़ी, बरल द्वितीय, श्रीनगर में भूडोल, रसुलपुरा, किशनगढ़ में भदुण, सिनोदिया, केकड़ी में बघेरा, मेवदाकलां, सरवाड़ में बिड़ला, स्यार तथा पीसांगन में कडैल एवं नांद में पंचायत शिविर आयोजित किए जाएंगे।

जिला स्तरीय सतर्कता समिति की बैठक एवं जनसुनवाई गुरूवार को
अजमेर 19 अक्टूबर। जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल की अध्यक्षता में गुरूवार को कलेक्ट्रेट स्थित अटल सेवा केन्द्र में प्रातः 10 बजे जिला स्तरीय सतर्कता समिति की बैठक आयोजित होगी। इसमें नागरिक अपनी समस्याओं के निस्तारण के लिए जनसुनवाई में परिवेदना भी प्रस्तुत कर सकेंगे।

जिला स्तरीय शान्ति समिति की बैठक 27 अक्टूबर को
अजमेर 19 अक्टूबर। जिला मजिस्ट्रेट गौरव गोयल की अध्यक्षता में शान्ति समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में गुरूवार 27 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे आयोजित होगी। इसमें जिले की कानून एवं शान्ति व्यवस्था के संबंध में विचार विमर्श किया जाएगा।

error: Content is protected !!