VMate दुनिया में 10 सर्वाधिक डाउनलोडेड सोशल मीडिया ऍप्‍स में शामिल

VMate बनी गूगल प्‍ले पर 7वीं सर्वाधिक डाउनलोडेड सोशल मीडिया ऍप

नई दिल्‍ली, 24 मार्च, 2020: ट्रैंडिंग शॉर्ट वीडियो प्‍लेटफार्म VMate फरवरी 2020 में दुनियाभर में 9वीं सर्वाधिक डाउनलोडेड सोशल मीडिया ऍप बन गई है। यह खुलासा सैंसर टावर की रिपोर्ट से हुआ है। गूगल प्‍ले पर यह 7वीं सर्वाधिक डाउनलोड होने वाली सोशल मीडिया ऍप बन चुकी है। VMate अपने लाखों एक्टिव यूज़र्स के साथ मिलकर, इनोवेटिव वीडियो स्टिकर्स और रोचक कैम्‍पेन्‍स तैयार करने वाली ऍप के तौर पर खुद को स्‍थापित कर रही है और इसने भारत में अपनी शानदार मौजूदगी दर्ज करा ली है। हाल में, ‘’स्‍टेट ऑफ मोबाइल 2020’’ के लिए ऍप एनी रिपोर्ट के मुताबिक, VMate टॉप 5 ब्रेकआउट सोशल मीडिया ऍप्‍स में शामिल हो गई है।

VMate के दिलचस्‍प कैम्‍पेन्‍स ने ही इस ऍप को इस ऊंचे मुकाम पर पहुंचाया है। उदाहरण के लिए, VMate के जिस नवीनतम कैम्‍पेन ने भारत के लोगों का दिल जीता वह #VMateAsliHolibaaz है। प्‍लेटफार्म ने नामी-गिरामी यूट्यूबर्स भुवन बाम और आशीष चंचलानी, तथा डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी को भी अपने कैम्‍पेन से जोड़ा था। देशभर में लोगों ने इस कैम्‍पेन से जुड़कर इसे भारी सफलता दिलायी। प्‍लेटफार्म कम्‍युनिटी द्वारा निर्माण पर ज़ोर देता है और लोगों को अपनी प्रतिभा का इस्‍तेमाल करते हुए कमाने के अवसर उपलब्‍ध करा रहा है। इससे पहले, VMate ने फिल्मिस्‍तान और न्‍यू ईयर जैसे रोचक कैम्‍पेन सनी लियोनी के साथ लॉन्‍च किए थे। इन कैम्‍पेन्‍स में भाग लेने वाले ज्‍यादातर लोगों ने पुरस्‍कार जीते हैं और कुछ भाग्‍यशाली विजेताओं को पुरस्‍कार स्‍वरूप कार और स्‍कूटी भी मिले हैं।

निशा पोखरियाल, एसोसिएट डायरेक्‍टर, VMate ने कहा, ‘’हम ऐसी प्रमुख ऍप बनने पर खुशी महसूस कर रहे हैं जिसे दुनियाभर के लोग अपनाना चाहते हैं। भारत ने हमारे प्‍लेटफार्म पर एक अद्भुत रस जोड़ा है, और हमें अपने सभी कैम्‍पेन्‍स पर जबर्दस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिल रहे हैं। हम यहां खुद को अभिव्‍य‍क्‍त करने, अपनी जिंदगी का जश्‍न मनाने और लोगों के भीतर छिपी प्रतिभाओं को सामने लाने वाली पहली पसंद बनने का लक्ष्‍य रखते हैं।”

वीडियो शेयरिंग प्‍लेटफार्म के तौर पर VMate हमेशा अपने यूज़र्स के साथ खड़ा रहा है और नाम कमाने की उनकी इच्‍छा को बखूबी समझता भी है। यह न सिर्फ यूज़र्स को अपने जोश और जज्‍़बे को आगे ले जाने में मदद करता है बल्कि VMate वीडियो के जरिए वे शोहरत हासिल करने के साथ-साथ अपनी आजीविका भी कमा सकते हैं। VMate पर सक्रिय कुछ जाने-माने इंफ्लुएंसर्स हर महीने 1 से 2 लाख रुपए कमा रहे हैं। कई VMate क्रिएटर्स ऍप के जरिए अपने सपनों को पूरा कर रहे हैं। अब्‍दुल्‍लाह ने, जो क‍ि मुरादाबादी हल्‍क के नाम से मशहूर हैं, बॉलीवुड दिवा सनी लियोनी के साथ डेट पर जाने का अवसर जीता और अपनी ताकत तथा शिष्‍टता से उनका दिल भी जीता। इसी तरह, VMate के अन्‍य क्रिएटर्स अपनी मनमर्जी की जिंदगी जी रहे हैं।

VMate के बारे में

VMate एक ट्रैंडिंग शॉर्ट वीडियो प्‍लेटफार्म है जिस पर यूज़र्स अपनी स्‍टोरीज़ शेयर कर सकते हैं, अपने टेलेंट को प्रदर्शित कर सकते हैं, आपके जैसे अन्‍य क्रिएटर्स के साथ कनेक्‍ट कर सकते हैं और इन गतिविधियों के बदले आप लाभ प्राप्‍त करने के साथ-साथ ख्‍याति भी हासिल कर सकते हैं। VMate अपने यूज़र्स को प्रयोग में आसान वीडियो एडिटिंग टूल्‍स, दिलचस्‍प स्टिकर्स और रोचक डुएट फंक्‍शन की मदद से अविस्‍मरणीय पलों को तैयार करने के साथ-साथ VMate कम्‍युनिटी के साथ इंटरेक्‍ट करने का अवसर देता है।

आज भारत में लाखों यूज़र्स VMate ऍप की मदद से रोचक वीडियो बनाकर अपने जिंदगी के पलों को शेयर करते हैंद्य साथ ही, प्रतिभाशाली क्रिएटर्स VMate पर अपने वीडियो के जरिए लाखों रुपए भी कमा रहे हैं।

देश में इंटरनेट की जबर्दस्‍त पैठ के चलते, VMate युवा भारतीयों के लिए ऐसा सर्वश्रेष्‍ठ प्‍लेटफार्म बन चुका है जिसके जरिए वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर शोहरत और किस्‍मत दोनों चमका सकते हैं। यूज़र्स शॉर्ट वीडियो के जरिए पूरे भारत को अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं। यह ऍप गूगल प्‍ले पर उपलब्‍ध है।

VMate यहां से डाउनलोड करें: goo.gl/1i6fd3

Leave a Comment

error: Content is protected !!