अमेज़न प्राइम वीडियो ने तापसी पन्नू की सोशल-ड्रामा फिल्म ‘थप्पड़’ के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की

मुंबई, अप्रैल, 2020: अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज हाल में रिलीज हुए धमाकेदार सोशल ड्रामा टाइटल थप्पड़ के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित और निर्मित इस फिल्म के दमदार कथानक और कलाकारों के प्रदर्शन ने सभी मानकों और रूढ़ियों को तोड़ा था, इस कारण इसे समीक्षकों की काफी सराहना मिली थी। 1 मई से, 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर्स तापसी पन्नू की इस फिल्म को थियेटर में रिलीज के कुछ समय बाद ही देख सकेंगे।
तापसी पन्नू ने कहा, ‘‘मैं चाहती थी कि इस फिल्म का हिस्सा बनूं। अनुभव सर के साथ इस प्रोजेक्ट में काम करना सम्मान की बात थी, क्योंकि वे सबसे प्रभावी ढंग से संवेदनशील विषय पर आगे आये थे। बचपन से ही मेरी सोच बागी रही है और यह मेरी फिल्मों में भी दिखता है। पिछले 6 माह मेरे लिये बहुत दिलचस्प रहे। अमेज़न ओरिजिनल सीरीज वन माइक स्टैण्ड में स्टैण्ड-अप कॉमेडी करने से लेकर थप्पड़ में यह पैनी भूमिका, मुझे अपने काम का दायरा बढ़ाने का मौका मिला है! मुझे खुशी है कि दर्शक अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर थप्पड़ को देख सकते हैं।’’

सारांशः
थप्पड़ अमृता की कहानी है, जिसका आदर्श दिखने वाला जीवन तब बदल जाता है, जब उसका पति उसे एक पार्टी में थप्पड़ मारता है। एक थप्पड़ यह प्रश्न करता है कि रिश्ते का मतलब क्या होता है। यह फिल्म समाज की इस युगों पुरानी मान्यता पर एक शांत प्रहार है कि ‘शादी में सब कुछ चलता है’। यह फिल्म इस नियम पर सवाल उठाती है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कई टैलेंटेड कलाकार हैं, जैसे तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आजमी, पवैल गुलाटी, मानव कौल, राम कपूर, आदि।
थप्‍पड़ प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज़ और फिल्‍मों में शामिल होंगी। इसमें भारत में प्रोड्यूस की गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज, जैसे ‘द फैमिली मैन’, ‘मिर्जापुर’, ‘इनसाइड एज़’ और ‘मेड इन हेवन’ और पुरस्‍कार प्राप्‍त तथा समीक्षकों द्वारा सराही गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘टॉम क्‍लेंसीज़ जैक रेयान’, ‘द बॉयज़’, ‘हंटर्स’, ‘फ्लीबैग’ और ‘द मार्वल्‍स मिसेज मैसल’ जैसी सभी सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्‍ध होंगी। ये सारी सीरीज अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिये बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के उपलब्‍ध होंगी। इस सर्विस में शामिल टाइटल्‍स हिन्‍दी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़, मलयालम, पंजाबी तथा बंगाली में होंगे।

error: Content is protected !!