अमेज़न प्राइम वीडियो ऐप अब जियो के सेट-टॉप-बॉक्स पर उपलब्‍ध

मुंबई, 12 जून, 2020 : अमेज़न ने आज भारत के सबसे बड़े और सबसे तेजी से बढ़ रही डिजिटल सर्विस कंपनी जियो के साथ साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी के अंतर्गत, जियोफाइबर के सब्‍सक्राइबर्स अपने सेट-टॉप बॉक्‍स पर अमेज़न प्राइम वीडियो ऐप पर प्रीमियम कंटेंट प्राप्‍त कर सकते हैं। इसके अलावा, जियो बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क पर गोल्ड और इससे बड़े ब्रॉडबैंड प्लान पर 999 रुपये की एक साल की प्राइम मेंबरशिप उपभोक्ताओं को प्रदान करेगा। इस डील के माध्यम से जियो फाइबर के यूजर्स की टीवी पर अमेज़न प्राइम विडियो ऐप तक पहुंच बन सकेगी। इससे जियो फाइबर के उपभोक्ता अमेज़न पर हॉलीवुड और बॉलीवुड की नई और एक्सक्लूसिव फिल्मों, टीवी शोज, स्टैंडअप कॉमेडी, किड्स प्रोग्राम और अमेज़न ओरिजिनल्स के कार्यक्रमों का आनंद उठा सकेंगे।
जियो फाइबर के गोल्ड प्लान या इससे अधिक के प्लान वाले ग्राहक अपने अमेज़न अकाउंट पर साइन इन करके अमेज़न प्राइम की सालाना मेंबरशिप को एक्टिवेट कर सकते हैं। वह जियो के सेट-टॉप-बॉक्स के जरिए नया अमेज़न अकाउंट भी बना सकते हैं या माईजियो ऐप या Jio.com से भी लॉग इन कर सकते हैं। इसके अलावा अन्य उपभोक्ता इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अपना जियो फाइबर गोल्ड कार्ड रिचार्ज करा सकते हैं। मौजूदा अमेज़न प्राइम के मेंबर्स अपने सेटटॉप बॉक्स पर अमेज़न प्राइप ऐप पर सीधे साइन इन कर सकते हैं। इसके बाद उन्हें प्राइम वीडियो के शानदार कंटेंट समेत भारतीय अमेज़न ओरिजिनल्स के कार्यक्रमों का मजा उठाने का मौका मिलेगा। इनमें पाताल लोक, फोर मोर शॉट्स प्लीज !, द फैमिली मैन और मिर्जापुर जैसे कार्यक्रम देख सकते हैं। इसके अलावा वह जैक रेयान, मार्वेलस मिसेज मैसल और द बॉयज समेत कई अन्य शोज भी देख सकेंगे।
अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के डायरेक्टर और कंट्री जनरल मैनेजर गौरव गांधी ने कहा, “हम जियो फाइबर के उपभोक्ताओं को अमेज़न प्राइम मेंबरशिप उपलब्‍ध कराने के लिए जियो के साथ काम करके काफी खुश हैं। वार्षिक प्राइम मेंबरशिप के उपभोक्‍ताओं को सभी प्राइम बेनेफिट्स तक पहुंच मिलेगी, वे नए और एक्‍सक्‍लूसिव वीडियो कंटेंट की अनलिमिटेड स्‍ट्रीमिंग कर सकेंगे, उन्‍हें निशुल्‍क एवं तेज शिपिंग मिलेगी, एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स तक पहुंच मिलेगी, वे अमेज़न म्‍यूजिक पर एड-फ्री म्‍यूजिक सुन सकते हैं। यही नहीं, प्राइम रीडिंग के जरिये अनलिमिटेड रीडिंग और प्राइम गेमिंग से मोबाइल गेमिंग कंटेंट का लुत्‍फ उठा सकते हैं। अमेज़न में, हम अमेज़न में लगातार अपने उपभोक्ताओं को तरह-तरह के बेहतरीन मनोरंजक
कार्यकम देने की लगातार कोशिश करते हैं। इस लॉन्च के साथ, हम भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो की पहुंच का विस्तार करेंगे और ग्राहकों को उनके टीवी सेट्स पर हमारे लोकप्रिय अमेज़न ओरिजनल्‍स, ब्‍लॉकबस्‍टर मूवीज़, भारतीय के साथ ही अंतर्राष्‍ट्रीय शोज देखने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगे।”
जियो के स्‍ट्रैटेजी हेड अंशुमन ठाकुर ने कहा कि अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ हमारी साझेदारी उपभोक्ताओं के लिए मनोरंजन की नई दुनिया पेश करेगी। जियो अपने उपभोक्ताओं को शानदार अहसास लगातार कराता रहा है। इस साझेदारी ने जियो फाइबर के उपभोक्ताओं को बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के एक साल की अमे ज़न प्राइम मेंबरशिप लेने के काबिल बनाया है।”

error: Content is protected !!