सिएट टायर्स ने महामारी के दौरान संपर्करहित सेवा की पेशकश शुरू की

जयपुर, जुलाई, 2020: सिएट टायर्स ने अपने अपने ग्राहकों की सुरक्षा और डीलर पार्टनरों के कारोबार की निरंतरता सुनिश्चित करने हेतु नए उपाय पेश किए हैं। सेवाओं की इन नई पेशकशों में संपर्करहित पिक एंड ड्रॉप सर्विस, एपॉइंटमेंट-आधारित सेवा और शॉपी के अंदर किए गए इन-शॉप उपाय शामिल हैं। मुख्य महानगरीय क्षेत्रों में डोरस्टेप सेवाएं भी दी जा रही हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वाहनों की सर्विस और साफ-सफाई हो तथा वे सड़क पर उतरने के लिए तैयार रहें। ये कदम न केवल ग्राहकों की टायर-संबंधी तमाम समस्याओं को सुरक्षा और कुशलतापूर्वक दूर करते हैं, बल्कि सिएट पार्टनरों के कारोबार की निरंतरता भी सुनिश्चित करते हैं। इन सेवाओं को पूरे भारत में चरणबद्ध तरीके से शुरू किया गया है और अगले 7 दिनों में ये 22 शहरों के अंदर उपलब्ध होंगी।
सिएट की संपर्करहित पिक-अप एंड ड्रॉप सुविधा के तहत वाहन को ग्राहक के दरवाजे से उठाया जाता है, सिएट शॉपी पर उसकी जरूरी सर्विसिंग की जाती है, और फिर वाहन को ग्राहक के घर वापस भेज दिया जाता है। यह सुविधा सुनिश्चित करती है कि ग्राहक अपने घरों से बाहर कदम रखे बिना भरोसेमंद सेवाएं प्राप्त करें। एपॉइंटमेंट-आधारित सेवा प्रतीक्षा का समय काफी हद तक घटा देती है जिसके अंतर्गत ग्राहक अपनी निकटतम सिएट शॉपी पर एपॉइंटमेंट बुक करने के लिए 8657589639 पर मिस्ड कॉल करते हैं। इसके बाद वे दिए गए समय पर सिएट शॉपी में जा सकते हैं और सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। यह पद्धति दूसरों के साथ शारीरिक संपर्क होने की संभावना को काफी कम कर देगी। कंपनी एक व्हाट्सएप आधारित सेवा भी शुरू करने की सोच रही है, जिसमें प्रश्नों का उत्तर दिया जा सकेगा और एक व्हाट्सएप संदेश के माध्यम से एपॉइंटमेंट बुक किए जा सकेंगे।
इस पर टिप्पणी करते हुए सिएट टायर्स लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग ऑफीसर अमित तोलानी ने कहा, “सिएट ‘मोबिलिटी को पहले से ज्यादा सुरक्षित और स्मार्ट बनाने’ की दिशा में पूर्णरूपेण प्रतिबद्ध है। ऐसे समय में जब देश कोरोना वायरस के खतरे से जूझ रहा है, हमारे ग्राहकों की सुरक्षा और सहूलियत सर्वाधिक महत्व की चीज है। एक संपर्करहित सेवा की शुरुआत हमारी सिएट शॉपी में सुरक्षा मानदंड और स्वच्छता बनाए रखने को लेकर हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करती है। शॉपी को सर्वोच्च सुरक्षा सावधानियां बरतते हुए ग्राहकों की वाहन संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करने के हिसाब से डिजाइन किया गया है और इनके अंदर यह क्षमता मौजूद है। कंपनी के इरादे दोहरे हैं- ग्राहकों के लिए टायर का रखरखाव सुरक्षित और आसान बनाना तथा हमारे डीलर पार्टनरों के कारोबार की निरंतरता सुनिश्चित करना।”
अंततः, इस ‘न्यू नॉर्मल’ दुनिया में स्वच्छता बरकरार रखने की कवायद के तहत रोजाना सिएट शॉपीज को खोलने से पहले उनकी अच्छे से साफ-सफाई की जाती है और ग्राहक संपर्क वाले सभी क्षेत्रों को दिन भर नियमित अंतराल पर स्वच्छ किया जाता है। ग्राहकों को भी प्रवेश द्वार पर स्कैन किया जाता है और उनको लिक्विड हैंड सैनिटाइजर उपलब्ध कराए जाते हैं। संपर्करहित अनुभव के लिए कंपनी डिजिटल भुगतान को भी प्रोत्साहित करती है। सेवा प्रदान करने से पहले और इसके बाद सभी वाहनों को साफ-सुथरा किया जाता है। टायर-संबंधी सभी समस्याओं को सुरक्षा और कुशलतापूर्वक निपटाना सिएट द्वारा उठाए गए सुरक्षा कदमों का उद्देश्य है।

error: Content is protected !!