2021 की पहली तिमाही में टेक महिंद्रा के PAT में 20.9% की बढ़त

मुंबई, जुलाई, 2020: डिजिटल ट्रांसफॉर्मेंशन, कंसल्टिंग और बिजनेस रीइंजीनियरिंग सेवा क्षेत्र की अग्रणी कंपनी ने आज 30 जून 2020 को समाप्त हुई अपनी पहली तिमाही के वित्तीय नतीजों का ऐलान किया.
सीपी गुरनानी, प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, टेक महिंद्रा ने कहा, “हमारे ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण और हमारे सहयोगियों को सुरक्षित और जुड़े रखने पर लगातार ध्यान केंद्रित करने से हमें इन चुनौतीपूर्ण समय के माध्यम से सफलतापूर्वक आगे बढ़ने में मदद मिली है. हम ग्राहकों द्वारा अपनाई जा रही नई युग प्रौद्योगिकियों की एक लहर देख रहे हैं. क्योंकि दुनिया भर में व्यवसाय सक्रिय रूप से डिजिटल परिवर्तन के साथ चल रहे हैं. हम इस तरह के खर्चों को कम करने के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं और सामान्यीकरण के संकेत के बीच हमारा प्रयास है कि ग्रोथ को वापस पटरी पर लाया जाए।”
मनोज भट्ट, मुख्य वित्तीय अधिकारी, टेक महिंद्रा ने कहा, “मांग में अनिश्चितता और वॉल्यूम मात्रा में कमी के बावजूद, हम लागत अनुकूलन के माध्यम से परिचालन लचीलापन प्रदर्शित करने में सक्षम हैं. नकदी रूपांतरण मजबूत रहा है, जबकि हम मांग सामान्य होने पर लाभप्रदता मार्जिन में सुधार करना चाहते है।”

error: Content is protected !!