अकबर फोर्ट में सांउड एण्ड लाईट शो का शुभारंभ करेंगी

अजमेर। राज्य की पर्यटन कला संस्कृति एवं पुरातत्व विभाग की मंत्री श्रीमती बीना काक 12 अप्रेल को अकबर फोर्ट मंे साउंड एंड लाईट शो का शुभारंभ करेंगी। समारोह के अध्यक्ष मुख्य सचेतक डॉ. रघु शर्मा हांेगे। शिक्षा राज्य मंत्री श्रीमती नसीम अख्तर इंसाफ, सांसद प्रभा ठाकुर, विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी, महापौर कमल बाकोलिया एवं नगर सुधार न्यास के अध्यक्ष नरेन शाहनी भगत विशिष्ठ अतिथि के रूप में भाग लंेगे।

सोनू निगम की संगीत संध्या पटेल स्टेडियम पर
साउंड एंड लाईट शो के शुभारंभ के अवसर पर पटेल स्टेडियम में नागरिकांे के मनोरंजन के लिए लोकप्रिय गायक सोनू निगम की संगीतमय गायन संध्या का आयोजन रखा गया है।
पयर्टन मंत्री श्रीमती बीना काक 12 अप्रेल को अजमेर पहुँचेंगी और कार्यक्रमों में भाग लेकर 13 अप्रेल को जयपुर के लिए रवाना हांेगी।

उत्तर प्रदेश के पशुधन मंत्री 12 अप्रेल को अजमेर आएंगे
उत्तर प्रदेश के पशुधन मंत्री राज किशोर सिंह 12 अप्रेल को अजमेर पहुँचेंगे और दरगाह कि जियारत कर जयपुर के लिए रवाना होंगे।

मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष अजमेर में
मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष जनाब मौलाना मोहम्मद फजले हक अजमेर पहुँचेेंगे। 11 अप्रेल को अजमेर में प्रसिद्ध सूफी संत ख्वाजा मोइनुदीन हसन चिश्ती की दरगाह की जियारत कर सरवाड़ तहसील के ग्राम जोताया में मदरसा अंजुमन के भवन का शिलान्यास करेंगे और जयपुर जाएंगे।

जम्मू कश्मीर की समाज कल्याण मंत्री अजमेर आएंगी
जम्मू कश्मीर की समाज कल्याण मंत्री सकीला इत्तु 11 अप्रेल को अजमेर पहुँचंेगी। 12 अप्रेल को जयपुर के लिए रवाना हांेगी। विधायक श्रीमती विमला लूथरा भी साथ हांेगी।

बांग्लादेश के सूचना मंत्री अजमेर आयेंगे
बांग्लादेश के सूचना मंत्री हसनुल हक 13 अप्रेल को अजमेर आएंेगे और दरगाह की जियारत कर जयपुर लौटंेगे।

 

error: Content is protected !!