केजरीवाल का इंतजार ही करते रह गए दीपक चोरसिया

00dipakkejri2जंतर-मंतर पर दीपक चौरसिया ने लाइव डिबेट के लिए मंच तैयार कर लिया. कई लोगों को बुलाया. अरविंद केजरीवाल को भी जाना था. पर वो नहीं गए. दीपक चौरसिया ने लाइव शो में बार-बार कहा कि जंतर-मंतर या किसी गली-चौराहे पर डिबेट करने का आह्वान आम आदमी पार्टी के संजय सिंह और कुमार विश्वास ने किया और जब डिबेट के लिए मंच तैयार है तो अरविंद केजरीवाल नहीं आए.

जंतर-मंतर पर जब दीपक चौरसिया लाइव शो कर रहे थे उस दौरान आम आदमी पार्टी के ढेर सारे कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे. इसका जिक्र भी लाइव शो के दौरान वक्ताओं ने किया. दीपक चौरसिया ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें केजरीवाल के आदमी धमका रहे हैं. उन्हें सैकड़ों लोग फोन कर रहे हैं. उनके मोबाइल फोन पर सैकड़ों मिस काल आ रही है. ये सब आम आदमी पार्टी के लोग कर रहे हैं.
दीपक चौरसिया ने कहा कि यह कैसी आम आदमी पार्टी है जिसके लोग आरोपों  का जवाब देने की जगह खबर देने वाले को ही निशाना बना रहे हैं (शूटिंग द मैसेंजर). शो के दौरान दीपक चौरसिया ने कहा कि वे खुद कोई आरोप नहीं लगा रहे बल्कि जो लोग आरोप लगा रहे, उनकी बात पर प्रतिक्रिया के लिए आम आदमी पार्टी के लोगों से संपर्क साध रहे हैं, उनसे बात कर रहे हैं और उन्हीं के कहने पर यहां जंतर-मंतर पर लाइव शो कर रहे हैं लेकिन अरविंद कजेरीवाल नहीं आए. भडास फोर मीडिया से साभार

1 thought on “केजरीवाल का इंतजार ही करते रह गए दीपक चोरसिया”

  1. Deepak chorasiya ji achanak aapke chenal ke liye kejriwal deski baki sari problam se uapar ho gaye.dhamako ke bad bhi aapka fokas kejriwal pe raha .lagta hai dalmekuch kala hai aapke chenal pramotion me.

Comments are closed.

error: Content is protected !!