ग्लोबल मोबाइल अवार्ड्स 2018 में जियोटीवी ने “बेस्ट मोबाइल वीडियो कंटेंट” जीता

बार्सिलोना, स्पेन, 28 फरवरी 2018: रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड (जियो) ने आज घोषणा की कि जियो टीवी ने “बेस्ट मोबाइल वीडियो कंटेंट” अवॉर्ड जीता है। जियोटीवी एप्प ने मोबाइल वल्र्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल (ग्लोमो) अवार्ड्स 2018 में ये अवॉर्ड जीता है। इस वर्ग में अवॉर्ड के लिए अन्य नामांकित में एयरटेल टीवी, मिगु हॉट वीडियो और बॉयोस्कोप लाइव टीवी शामिल हैं।
जीएसएमए के ग्लोबल मोबाइल अवार्ड्स (द ग्लोमो अवार्ड्स) को मोबाइल उद्योग के ऑस्कर माना जाता है ताकि वे सबसे अच्छे से सर्वश्रेष्ठ को पहचान सकें और जश्न मना सकें, जो कि प्रौद्योगिकी, उत्पादों, कंपनियों और व्यक्तियों को उजागर करते हैं जो सरलता के साथ इनोवेशन की ओर बढ़ रहे हैं जिससे हम सब के लिए एक बेहतर भविष्य बना सकें।
जियोटीवी को इस अवॉर्ड के लिए चुने जाने के मौके पर जषों ने कहा कि ”ऐसे देश में जहां आधे से कम जनसंख्या की पहुंच टेलीविजन तक रही है, यह सभी के लिए एक एकीकृत और व्यक्तिगत अनुभव वाले चैनलों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान कर रहा हैं।
श्री ज्योतिंदर ठक्कर, प्रेसिडेंट, जियो ने कहा कि ”हम प्रतिष्ठित ग्लोमो पुरस्कारों को जीतने के लिए उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह दर्शाता है कि जियो में हमारी सभी पहल ग्राहक जुनून और इनोवेशन से प्रेरित हैं। हर भारतीय को सशक्त बनाने का इरादा इस पूरे सफर में हमारा मार्गदर्शन रहा है।”
जियोटीवी का मुख्य आदर्श वाक्य सभी कंटेंट को सर्वश्रेष्ठ में लाने के लिए किया गया है, यह मनोरंजन या समाचार या फिल्म या खेल, अपने सभी उपयोगकर्ताओं को सफर के दौरान भी इनका का शानदार अनुभव प्रदान करता है। 575+ लाइव टीवी चैनलों को 15+ भारतीय भाषाओं और 7 दिनों के शो में दिखाने के साथ अधिकांश चैनलों के लिए जियो डिजीटल लाइफ को सक्षम बना रहा है।
जियोटीवी एक कम समय में आने वाले अपने 100 मिलियन+ डाउनलोड के साथ इंफोटेनमेंट स्पेस में एक अग्रणी रहा है। इसकी शुरूआत के बाद से, ये लगातार टॉप एंटरटेनमेंट एप्पस में लगातार 4.4 स्टार रेटिंग के साथ रैंक किया गया है। नई दिल्ली में फरवरी 23, 2018 को हाल ही में संपन्न एगिस ग्राहम बेल पुरस्कार में ‘इनोवेटिव मोबाइल टीवी एप्पÓ के लिए जियोटीवी ने भी पुरस्कार जीता।
जियोटीवी ना सिर्फ अपने उपयोगकर्ताओं के लिए मनोरंजन का भारतीय मकसद लाता है बल्कि भारतीयों को अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों की दुनिया से भी रूबरू करवाता है। हाल ही में संपन्न प्योंगचांग 2018 ओलिंपिक विंटर खेलों के लिए जियो टीवी आधिकारिक प्रसारण भागीदार था। यह भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होने वाली आगामी टी 20आई त्रिकोणीय श्रृंखला निदास ट्रॉफी के लिए विशेष डिजिटल प्रसारक भी है, जो 6 मार्च 2018 को शुरू होगा।

Leave a Comment