टेक्‍नो ने दुनिया भर में मशहूर अभिनेता क्रिस इवांस को अपना ग्लोबल ब्रैंड एंबेसेडर बनाया

शेंझेन, चीन : ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड, टेक्‍नो ने आज दुनिया भर में मशहूर अभिनेता क्रिस इवांस के साथ ब्रैंड एंबेसेडर के तौर पर अपनी साझेदारी की घोषणा की। मार्वल यूनिवर्स सीरीज की फिल्मों में कैप्टन अमेरिका के तौर पर दुनिया भर में लोकप्रियता बटोर चुके करिश्माई अभिनेता क्रिस इवांस में इस तरह के बहुत सारे गुण और खासियतें हैं, जो टेक्‍नो ब्रैंड के समान हैं। इसमें खासतौर से टेक्‍नो की “स्टॉप ऍट नथिंग” ब्रैंड फिलॉस्फी है, जिसका उद्देश्य हमेशा लोगों को दिल से जवान रहने और हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए के लिए प्रेरित करना है।
टेक्‍नो के साथ साझेदारी के बारे में बताते हुए क्रिस इवांस ने कहा, “मैं टेक्‍नो के साथ भागीदारी कर काफी खुश हूं। यह एक इनोवोटिव स्मार्टफोन ब्रैंड हैं, जो उभरते हुए बाजारों में उपभोक्ताओं को नवीनतम स्मार्टफोन तकनीक मुहैया कराता है। चाहे वह किसी का फोन कॉल हो, जिससे आप बहुत प्यार करते हों या कोई ऐसी तस्वीर हों, जिसे आप एक बेशकीमती याद के रूप में अपने साथ रखना चाहते हों, स्मार्टफोन टेक्‍नोलॉजी इन सभी के केंद्र में है। इस तरह के जबर्दस्त ब्रैंड के साथ काम करना वास्तव में काफी प्रेरणादायक है, जो लोगों को बाजार में ज्यादा से ज्यादा संभावनाओं की खोज करने के लिए प्रोत्साहित करती है और इससे कम पर कोई भी समझौता नहीं करती।“
टेक्‍नो मोबाइल के जनरल मैनेजर स्टीफन हा ने कहा, “टेक्‍नो लोगों तक बेहतरीन टेक्‍नोलॉजी को पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। यह उपभोक्ताओं को अपनी मौजूदा सीमित क्षमताओं से आगे बढ़कर संभावनाओं की नई दुनिया को तलाशने की इजाजत देती है। क्रिस इवांस टेक्‍नो ब्रैंड के आदर्श वाक्य “यंग एट हार्ट” और सर्वश्रेष्ठता की खोज का प्रतीक है। उनके साथ की गई यह साझेदारी दुनिया में टेक्‍नो के लगातार बढ़ते कदमों को और रफ्तार देगी। इससे ब्रैंड के अपग्रेडेड प्रॉडक्ट डिजाइन को उभारने में मदद मिलेगी, जो फैशन की दुनिया में लगातार तेजी से बढ़ रहा है, उर्जावान है और लगातार दूसरी कंपनियों को मोबाइल टेक्‍नोलॉजी की दिशा में नई राह दिखाता है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि यह साझेदारी हमें हमारे मौजूदा उपभोक्ता आधार को आगे बढ़ाने का अवसर मुहैया कराएगी। यह हमारे ब्रैंड को ग्लोबलाइज करने की दिशा में और आगे बढ़ने में सक्षम होगी ।“
मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब के साथ पार्टनरशिप के बाद क्रिस इवांस के साथ साझेदारी टेक्‍नो के लिए एक अन्य मील का पत्थर बनेगी। यह टेक्‍नो के ग्लोबल ब्रैंड को अपग्रेड करने की रणनीति का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य कलात्मक डिजाइन में बेहतरीन समकालीन तकनीक को सामने लाना है। टेक्‍नो ने दुनिया भर के उभरते हुए मार्केट में इनोवेशन, तकनीक और कलात्मक प्रगति के माध्यम से युवा पीढ़ी के उपभोक्ताओं की सेवा में महारत हासिल की है।
क्रिस इवांस 6 मई को लॉन्च होने वाले टेक्‍नो कैमन 17 के लॉन्चिंग इवेंट का नेतृत्व करेंगे। वह उभरते हुए मार्केट में टेक्‍नो की ब्रैंड कैंपेन में भी दिखाई देंगे। वह 6 मई को वर्चुअल लॉन्चिंग इवेंट में भी सभी के साथ रूबरू होंगे।

error: Content is protected !!