लिफ्ट से गिरे इमरान खान, फिलहाल हालत स्थिर

fomer cricketer imran khanइस्लामाबाद। क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान लाहौर में अपनी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ [पीटीआइ] की एक चुनावी रैली के दौरान 16 फीट ऊंची लिफ्ट से गिर गए, जिस वजह से उनके सिर में काफी चोटें आई हैं। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। सूत्रों ने बताया कि वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे और शनिवार को होने वाले मतदान के लिए अपने पार्टी के लिए वोट मांगेंगे।

गौरतलब है कि हादसा उस वक्त हुआ जब इमरान रैली के दौरान ऊंचाई पर बने मंच तक पहुंचने के लिए एक अस्थायी लिफ्ट पर खड़े थे और तभी उनका हाथ अपने अंगरक्षकों के हाथ से छुट गया और संतुलन बिगड़ते ही वे जमीन पर जा गिरे। टीवी फुटेज में इमरान के सिर से खून निकलता साफ देखा जा सकता था।

तहरीक ए इंसाफ के प्रवक्ता के मुताबिक, हादसे के बाद इमरान को शौकत खानम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मशहूर गायक और पीटीआइ नेता अबरारुल हक का कहना है कि इमरान खतरे से बाहर हैं। एक अन्य नेता असद उमर ने बताया पार्टी प्रमुख होश में हैं। रैली में मौजूद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल कादिर ने कहा कि 60 वर्षीय इमरान के सिर के पीछे और अगले हिस्से में चोट आई है। वहीं, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन के मुखिया नवाज शरीफ ने इस घटना के लिए दुख जताया है।

पाकिस्तान में 11 मई को होने जा रहे चुनाव में इमरान की पार्टी नवाज शरीफ की पीएमएल [एन] और देश में सत्तारूढ़ पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी [पीपीपी] को कांटे की टक्कर दे रही है।

error: Content is protected !!