दीपक चोरसिया को बुरी तरह से घेरा अवधेश कुमार ने

deepak chorasiyaवरिष्ठ पत्रकार अवधेश कुमार ने इण्डिया न्यूज़ के पैनल पर बैठ कर इण्डिया न्यूज़ और दीपक चौरसिया का ही बलात्कार कर दिया… हा हा हा … सन्त आसाराम बापू के विरूद्ध बदले की भावना से पत्रकारिता कर रहे ‘दीमक’ चौर रसिया और उनकी टीम की कल उन्हीं के पत्रकार मित्र ने उनके पैनल पर बैठ कर पोल खोल के रख दी..  उन्होंने कहा कि पत्रकारिता हमें किसी पर आरोप लगाना नहीं सिखाती .. TRP की दौड़ में इण्डिया न्यूज़ ने सभी हदें पार कर दी..

आसाराम बापू को लेकर और इण्डिया न्यूज़ और दीपक चौरसिया ने तो उनपे ऐसे वार कर रहे हैं जैसे वो पत्रकार न हो … इण्डिया न्यूज़ और दीपक चौरसिया पत्रकारिता के आतंकवादी … इण्डिया न्यूज़ के दबाव में आसाराम बापू पर कार्रवाई हुई … ये मीडिया उस दिन कहाँ चला जाता है जब रोबर्ट वाड्रा की बात आती है तब सबके मुँह बंद हो जाते हैं … (कांग्रेस प्रवक्ता) अभिसेक्स मनु सिंघवी की सेक्स वीडिओ सी.डी सभी न्यूज़ चैनल वालों को भेजी गई थी.. सभी न्यूज़ चैनल वालों के पास वो सेक्स C.D थी… पर किसी ने उसे दिखाने की हिम्मत नहीं की? तब कहाँ चली गई थी तुम्हारी पत्रकारिता ????
ऐसा बहुत कुछ अवधेश कुमार ने बोला और कल के बाद इण्डिया न्यूज़ और पत्रकारिता के आतंकवादी दीमक चौरसिया की स्थिति स्पष्ट हो गई और दुनिया भर के सामने इनकी औकात सामने आ गई … एक और मुख्य बात.. कल पैनल पर दीपांकर जी महाराज एक सन्त बैठे थे… उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि तुम आसाराम बापू पर आरोप लगा रहे हो कि उनके सभी आश्रमों की भूमि पर कोई न कोई विवाद या सरकारी केस चल रहा है … चलिए वो तो क़ानूनी काम है.. उस पर हम कुछ नहीं बोलेंगे… कानून अपना काम करेगा… पर चीन ने भारत की इतनी जमीन हड़प ली, किसी ने चीन के विरुद्ध आवाज उठाई? अगर आसाराम बापू दोषी हैं तो उन्हें भी सजा मिले और कानून अपना काम कर रहा है – पर ये बलात्कारी नेता, मन्त्री, सांसद हमें ज्ञान न बाँटें !
मित्रों अवधेश कुमार ने वो सब बोला जो हम रोज़ पेड मीडिया के खिलाफ़ बोलते हैं… कल ऐसा लग रहा था जैसे दीमक चौर रसिया को हार्ट अटैक आने वाला है… रोज़ सन्त आसाराम बापू को आरोपी की तरह अपने इण्डिया न्यूज़ चैनल पर गलियाने वाले को अच्छी तरह धोया अवधेश कुमार ने… अब बेबाक़ होकर कुछ पत्रकारों को सामने आकर पत्रकारिता को बदनाम कर रहे दलालों की पोल खोलनी चाहिए…
error: Content is protected !!