बीजेपी के दफ्तर में पहुंच गई राखी सावंत

rakhi savantनई दिल्ली / बीजेपी के अशोक रोड स्थित मुख्यालय में शनिवार दोपहर अचानक उस वक्त भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई, जब आइटम गर्ल राखी सावंत वहां पहुंच गईं। जनरल वी के सिंह के बीजेपी में शामिल होने का कार्यक्रम कवर करने के लिए वहां पहले से ही टीवी जर्नलिस्ट्स मौजूद थे, लेकिन जैसे ही राखी पहुंचीं, कैमरों में उन्हें कैद करने की होड़ मच गई। वहां मौजूद कार्यकर्ता भी राखी की एक झलक पाने के लिए टूट पड़े। हालात यह हो गए कि राखी को एक अलग कमरे में बंद करना पड़ा।
बीजेपी सूत्रों का कहना है कि राखी के पार्टी ऑफिस में पहुंचने की ज्यादातर नेताओं को कोई खबर ही नहीं थी, इसलिए जब वह पहुंची तो कई नेता भौंचक्के रह गए। हालांकि बाद में उन्हें पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह से मिलवाया गया, लेकिन यह मुलाकात ज्यादा लंबी नहीं थी। सूत्रों के मुताबिक, राखी को देखने के लिए इतना हुजूम था कि जब उन्हें एक कमरे में ले जाया गया तो वहां भी इस कदर आपाधापी हुई कि मेज का शीशा ही टूट गया। बाद में मीडिया से बात करते हुए राखी ने नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने खुद को बीजेपी की बेटी बताते हुए कहा कि वह बीजेपी और मोदी के लिए प्रचार करेंगी। यही नहीं, उन्होंने कहा कि इस वक्त मोदी नंबर वन हैं और वही प्रधानमंत्री बनेंगे। लेकिन चुनाव लड़ने के सवाल को वह टाल गईं।
बीजेपी में शामिल होंगी राखी?
बीजेपी सूत्रों की मानें तो राखी सावंत बीजेपी में शामिल होना चाहती हैं। जब वह पार्टी मुख्यालय पहुंचीं थी तो उन्होंने अपने गले में बीजेपी का पटका भी डाला हुआ था। हालांकि, बीजेपी नेता फिलहाल इस मूड में नहीं हैं कि राखी को पार्टी में शामिल किया जाए। उन्हें लगता है कि इससे आगे चलकर पार्टी को दिक्कत हो सकती है। चूंकि राखी के कई बयान बेहद अटपटे होते हैं, ऐसे में उस हालत में बीजेपी के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। यही वजह है कि बीजेपी फिलहाल इस मामले में चुप ही रहना चाहती है।

error: Content is protected !!