केजरीवाल से मांगी माफी दोनों हमलावरों

Kejriwalm1नई दिल्ली /  पिछले पांच दिनों के भीतर दो घटनाओं में आम आदमी पार्टी [आप] के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला करने वाले आरोपियों ने अपनी हरकतों पर शर्मिदगी जाहिर की है। ऑटो चालक लाली प्रसाद ने केजरीवाल से माफी मांगते हुए उन्हें भगवान बताया है। दूसरे हमलावर अब्दुल वहीद ने भी अपनी गलती स्वीकार की है। इस बीच दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी से मुलाकात कर अपने ऊपर बार-बार हो रहे हमलों के मास्टरमाइंड का पता लगाने की मांग की। पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए ऑटो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अरविंद केजरीवाल बुधवार को लाली प्रसाद और अब्दुल वाहिद से मिलने उनके घर गए। उन्होंने दोनों से बात कर यह जानने की कोशिश की आखिर उन्होंने थप्पड़ क्यों मारा? क्या उनके किसी विरोधी ने ऐसा करने के लिए उकसाया था? इस पर लाली ने कहा कि उसकी ऑटो के कई बार चालान हो गए थे। गुस्से में आकर उसने यह कदम उठाया। अब्दुल वाहिद ने चार अप्रैल को केजरीवाल को दक्षिणपुरी इलाके में रोड शो के दौरान मुक्का मारा था। उसने भी गुस्से के चलते ऐसा करने की बात कही। केजरीवाल ने दोनों को इस तरह गुस्से का इजहार न करने की सलाह दी।

इसके बाद पुलिस आयुक्त से करीब बीस मिनट की मुलाकात में आप संयोजक ने कहा कि उन पर अब तक पांच बार हमले हो चुके हैं। इनमें दो दिल्ली में ही हुए हैं। उन्हें सुरक्षा नहीं चाहिए। अगर वे उनके साथ बीस पुलिसकर्मी और तैनात कर दें तब भी इस तरह घटनाएं होती रहेंगी। मगर जिस दिन पुलिस मास्टरमाइंड को खोज लेगी, हमले अपने आप बंद हो जाएंगे। पुलिस आयुक्त ने उन्हें दो से तीन दिन में जांच पूरी करने का आश्वासन दिया है।

1 thought on “केजरीवाल से मांगी माफी दोनों हमलावरों”

  1. बड़ी अजीब दास्ताँ है ये पहले तो थप्पड़ फिर माफ़ी, केजरीवाल ने माफ़ कर दिया पर मुकदमा वापिस नहीं लिया कोई कहता है प्रायोजित है ये सब, वोट व सहानुभूति के लिए हुआ यह सब , प्रायोजित था तो उसने इतने ज़ोर से क्यों मार की मुहं लाल हो गया. इस चुनाव में नए नए अनुभव हो रहे है

Comments are closed.

error: Content is protected !!