घेराव पर बंटी टीम अन्‍ना, बेदी-केजरीवाल में मतभेद

अभी टीम अन्ना ने अपनी सियासी पार्टी बनाने का एलान ही किया है कि सियासत के असर साफ दिखने लगे हैं. कोयला घोटाले को लेकर अन्ना के सहयोगी घेराव की रणनीति बना रहे हैं लेकिन घेराव किसका हो, इस मुद्दे पर ही टीम अन्ना बंट गई है.

केजरीवाल कहते हैं कि कांग्रेस और बीजेपी सबके बड़े नेताओं का घेराव होगा लेकिन, किरण बेदी का मानना है कि विरोध सिर्फ PM और सोनिया गांधी का होना चाहिए. मामले ने तूल पकड़ा तो किरण बेदी ने ये सफाई दी कि वो सिर्फ अपनी निजी राय बता रही थीं लेकिन मुद्दे को लेकर केजरीवाल से उनका कोई मतभेद नहीं है.

मामला इतने पर ही ठंडा नहीं हुआ. कुमार विश्वास ने तो किरण बेदी पर सीधा-सीधा हमला करते हुए ये कह दिया है कि एक दिन उन्हें पता चलेगा कि बीजेपी और कांग्रेस में कोई फर्क नहीं है. विश्वास ने तो बीजेपी के बहाने किरण बेदी पर सवाल भी दाग दिए.

कुमार विश्वास ने किरण बेदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर कोयला घोटाले में सिर्फ कांग्रेस दोषी है, तो फिर बीजेपी के मुख्यमंत्रियों ने क्यों नीलामी प्रक्रिया का विरोध किया था. कुमार ने कहा कि किरण बेदी को इस बारे में समझना चाहिए.

ये पूरी लड़ाई शुरू हुई ट्विटर पर दिए गए संदेशों के जरिए. केजरीवाल ने लिखा कि वो कल सबका घेराव करेंगे. इसपर किरण बेदी ने लिखा कि सिर्फ सरकार के विरोध पर ध्यान देना चाहिए. मामले ने तूल पकड़ा तो किरण बेदी ने फिर से ट्वीट कर दिया कि वो अपने साथियों के साथ हैं.

error: Content is protected !!