राहुल ने मोदी पर चलाए ये 5 तीर…और मच गया हंगामा

rahulनई दिल्ली। पंजाब में किसानों से मिलने के बाद आज दिल्ली लौटे राहुल गांधी पूरे फार्म में थे। राहुल ने लोकसभा में किसानों का मुद्दा उठाया। इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर ऐसा हमला बोला कि पूरे सदन में हंगामा मच गया। राहुल ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम को जरा देश के किसानों की भी सुध लेनी चाहिए थी। राहुल ने कैसे-कैसे 5 तीर छोड़े, यहां पढ़ें-
1- राहुल ने हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनकड़ के बयान पर कहा, उनके दिल में दर्द है और आपके कृषि मंत्री कहते हैं कि जो किसान आत्महत्या करते हैं वो कायर हैं।
2- किसानों को नुक्सान पर राहुल ने कहा, जब ओला पड़ा आपकी सरकार ने मदद नहीं की….किसान सह गया।
3- राहुल ने किसानों को मिलने वाले बोनस पर सरकार को घेरते हुए कहा, किसानों को बोनस मिलता था वो खत्म कर दिया…किसान सह गया।
4- राहुल ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा, आपकी सरकार है..मेरी सरकार है पर किसान की सरकार नहीं है। आपके पीएम का..हमारे पीएम का…कुछ दिनों के लिए भारत में टूर लगा है। कुछ दिनों के लिए पंजाब भी चले जाएं।
5- राहुल ने पीएम मोदी के मेक इन इंडिया अभियान पर तंज कसते हुए कहा, जो किसान गेंहू देता है वो क्या मेक इन इंडिया नहीं देता है। मैंने पहले भी कहा था कि फायदा आप को ही है। मंडियों से अनाज उठाएंगे तो फायदा आपका ही होगा।

error: Content is protected !!