कीर्ति आजाद ने जेटली के खिलाफ FIR की अर्जी दी

arun-jaitelyबीजेपी में बिहार के सांसद अपने केंद्रीय नेतृत्व को जमकर निशाने पर ले रहे हैं। मंगलवार को सांसद आर. के. सिंह ने कहा था कि भगोड़े ललित मोदी को चाहे जिसने भी मदद की वह गलत है। एक और बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने इस मामले में आस्तीन का सांप कहकर सीधा निशाना साधा था। बुधवार को कीर्ति आजाद ने पार्टी के सीनियर नेता और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमले के सिलसिले में कानूनी रुख अपना लिया।

आजाद ने जेटली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की अर्जी दी है। बीजेपी सांसद ने अरुण जेटली के खिलाफ आईपी इस्टेट पुलिस थाने को शिकायत भेजकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। आजाद ने आरोप लगाया है कि दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में जो बार सं‌चालित करता है उस बार में 2 अक्टूबर, 2013 को शराब परोसी गई थी जबकि दो अक्टूबर (महात्मा गांधी का जन्मदिन) पूरे देश में ड्राइ डे के रूप में मनाया जाता है और इस दिन कहीं भी शराब परोसना जुर्म है।

आजाद ने अपनी शिकायत में लिखा है कि डीडीसीए के एक सदस्य एन.सी. बक्‍शी की शिकायत पर दिल्ली के एक्साइज कमिश्नर आईडी वर्मा ने दो अक्टूबर, 2013 को संबंधित बार का निरीक्षण किया था और पाया था कि बार के स्टोर से उस दिन शराब की तीन बोतलें निकाली गई थीं जबकि नियमतः बार बंद होना चाहिए था।

error: Content is protected !!