पीएम मोदी अपने मन की नहीं, जनता की बात करें

gulam nabi azadनई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम में विवादित मुद्दों पर बात नहीं करना कांग्रेस को रास नहीं आया है। रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों द्वारा गर्मियों की छुट्टियों में शेयर की गईं फोटोज से लेकर योगा और मानसून तक पर बात की। दूसरी ओर आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की मदद के मामले में घिरीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे को लेकर कुछ नहीं कहने पर कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा है।
ईद को लेकर बात नहीं करने पर कांग्रेस का निशाना
कांगेस नेता गुलाम नबी आजाद ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के तुरंत बाद चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम मोदी अपने मन की नहीं ‘जनता की बात’ करें। उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों से विवादित मुद्दों पर मोदी की चुप्पी को लेकर सवाल उठाया। पीएम मोदी के रक्षाबंधन पर बहनों को ‘जनसुरक्षा’ दिलाने की बात कहने पर आजाद ने कहा, ”बहुत अच्छा कहा, रक्षाबंधन है। हमारी भी हिंदू बहनें हैं लेकिन देश में 10-15 करोड़ मुस्लिम भी हैं, रमजान का वक्त है। क्या पीएम ने इसके बारे में कुछ बात की? सब मिलकर ईद मनाएंगे, फिर दिवाली मनाएंगे।”
आजाद बोले- जो आडवाणी की बात ना समझे वो नादान
बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी के आपातकाल के 40 वर्ष होने पर दिए इंटरव्यू पर भी कांग्रेस नेता आजाद ने कहा, ”आडवाणी जी ने कोई इशारा नहीं किया, उन्होंने हर बात साफ-साफ की, लेकिन जो ना समझे वो नादान है।” करोड़ों रुपए की आर्थिक गड़बड़ी के आरोपी ललित मोदी को भारत वापस लाने पर कांग्रेस की कोशिश पर आजाद ने कहा कि UPA सरकार ने ललित मोदी को भारत वापस लाने के लिए ब्रिटेन पर दबाव बनाया था, लेकिन मोदी सरकार ‘भाग रही है, दौड़ रही है। वहीं, आम आदमी पार्टी भी इस मुद्दे पर पीएम की चुप्पी को भुनाने की कोशिश में लग गई है।

error: Content is protected !!