‘दुख है कि छोटी सोच वाली हैं हेमा मालिनी’

unnamedराजस्थान में एक हादसे का शिकार होने के कुछ दिनों बाद बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने सारा ठीकरा ने जान गंवाने वाली बच्ची के पिता पर फोड़ा है. इस पर बच्ची के पिता ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है.
जयपुर के एक अस्पताल में इलाज करा रहे हनुमान ने कहा, ‘मुझे बहुत दुख है कि सांसद हेमा जी की सोच इतनी छोटी है कि उन्होंने कहा कि मैं ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं कर रहा था.’ हनुमान की दो साल की बेटी सोनम की हादसे में मौत हो गई थी, वहीं हेमा समेत पांच लोग घायल हो गए थे.

हेमा मालिनी ने ऑल्टो कार में सवार बच्ची के पिता पर ट्रैफिक नियमों का पालन न करने का आरोप लगाया था. सड़क हादसे में घायल हुईं बीजेपी सांसद ने ट्वीट किया कि अगर लड़की के पिता ने यातायात के नियमों का पालन किया होता तो दुर्घटना टल सकती थी.

She is a big name but must at least think before speaking-Father of girl who died in Dausa accident on Hema Malini

‘बड़े लोग हैं, कुछ भी कह सकते हैं’
बच्ची के पिता हनुमान ने आरोप लगाया कि 2 जुलाई को हेमा की मर्सडीज कार 100 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से आ रही थी जिससे दौसा के पास उनकी कार में टक्कर लग गई और पांच लोग घायल हो गए.
उन्होंने कहा, ‘बड़े लोग कहीं भी कुछ भी कह सकते हैं. अगर उनमें हिम्मत है तो मेरे सामने आएं और जो कहना है कहें. मैं उनसे जानना चाहता हूं कि मैंने कौन सा ट्रैफिक नियम तोड़ा था. क्या मैं बहुत तेज गाड़ी चला रहा था या गलत दिशा में गाड़ी चला रहा था या मैंने इंडीकेटर नहीं दिया था या मैंने सीट बेल्ट नहीं बांध रखी थी.’

‘फिर क्यों गिरफ्तार किया गया था उनका ड्राइवर?’
हनुमान ने कहा, ‘मेरी गलती यह थी कि मैं बहुत धीमी स्पीड से कार चला रहा था और उनकी कार बहुत तेज रफ्तार में थी.’ उन्होंने कहा, ‘उनकी कार के ड्राइवर को क्यों गिरफ्तार किया गया और जमानत पर छोड़ा गया? हमने दौसा जिले में कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है.’ हनुमान की पत्नी शिखा, पांच साल के बेटे और भाई की पत्नी सीमा को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

error: Content is protected !!