आज हवालेबाज लोग हिसाब मांग रहे है

modi1विश्व हिंदी सम्मेलन में शामिल होने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भोपाल पहुंचे। एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। मोदी ने पार्टी को उच्च स्तर तक पहुंचाने के लिए मध्य प्रदेश बीजेपी कार्यकर्ताओं की सराहना की।
मोदी ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला । मै जानता हूं, एक के बाद एक फैसले से वो बौखला गए हैं। काले धन के कारण जो कानून बना है उससे हवालाबाज़ परेशान हैं, इनके पैरों के नीचे से धरती खिसकती नज़र आ रही है। हम लोकतंत्र की मर्यादाओं का पालन करने के लिए कोई कमी नहीं रहने देंगे, कोई रूकावट आई तो इसे पार करने का फैसला है।
केवल उदघाटन करना और फीते काटने वाली सरकार नहीं है, घर-घर जाकर लोगों का दर्द समझने वाली सरकार है। जो सामान्य लोग हैं, उनके लिए अलग से बैंक में कर्ज़ देने की योजना बनाई है। ये सरकार सिर्फ फीते काटने के लिए नहीं है बल्कि हमारे पास योजनाओं को लागू करने के लिए रोडमैप है।
LPG की सब्सिडी के लिए लोगों के बैक अकाउंट खुलवाने और उसमें सब्सिडी देने से क्या फायदा हुआ है, मैं बताता हूं। जिन चीज़ों को मैं करता हूं उसका कैसा फर्क पड़ता है, मैं बताता हूं। हमने गैस की सब्सिडी को सीधे जिसका सिलिंडर है, उसके अकाउंट में जाएगा और इससे फर्क ये पड़ा कि सब्सिडी लेने के लिए 5 करोड़ की संख्या कम हो गई। सरकार की तिजोरी में करीब 19 हज़ार करोड़ रुपया जो चोरी हो रहा था बच जाएगा। ये पैसा पहले हवालाबाज़ों की जेब में जा रहा था। तो हवालाबाज़ लोग हमारा हिसाब मांग रहे हैं। इसलिए बिना अखबार की सुर्खियों के देश की बुराइय़ां दूर होती जा रही है, हम काम करते जा रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार को हवाबाज करार दिया था

error: Content is protected !!