अविका ग्रुप के चेयरमैन आई सी यु में भर्ती

aaआधी रात को लगभग 12.30 बजे सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ के बाद आनंद बिहारी यादव को आनन् फानन में मुम्बई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है । डॉक्टरों की एक विशेष जांच टीम उनपर गहन निगरानी बनाए हुए है और अभी वे आई सी यू में आनंद बिहारी यादव की सेहत पर नज़र बनाए हुए हैं । हालात अभी भी खतरे से बाहर नहीं है और शुगर लेबल बहुत ही हाई लेबल पर पहुँच चुका है । अभी अगले 24 घंटे लगातार निगरानी के बाद ही डॉक्टर कुछ बता पाने की स्थिति में होंगे । इसके पहले भी इनको दिल का दौरा पड़ चूका है और अभी डॉक्टर इसकी भी जांच कर रहे हैं ।
अभी बताते चलें की आनंद बिहारी यादव की आधिपत्य वाली कंपनी अविका मोबाईल ने अभी हाल ही में अयान डी3 मोबाईल बाज़ार में सैम्पल के तौर पर उतारा है जिसमे की प्रोजेक्टर और पावरबैंक इनबिल्ट है । अभी तक मोबाईल कंपनियों को टेक्नॉलॉजि के क्षेत्र में चुनौती पेश करने की कूबत रखता हुआ मॉडल अविका अयान डी3 बाज़ार में एक खूबसूरत रेट में उपलब्ध होने वाला है । इसके साथ ही अविका ग्रुप बॉलीवुड की अभिनेत्री उपासना सिंह अभिनीत नाटक चटपटी बुआ का स्वयंवर भी स्पॉन्सर कर रही हैं ।
अचानक से हुए इस अप्राकृतिक घटना से आनंद बिहारी यादव के चाहने वालों में दुःख की लहर दौड़ गयी है और हर कोई उनके शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना कर रहा है जिसमे बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री के निर्माता निर्देशक और अभिनेता तक शामिल हैं । यह सारी जानकारी आनंद बिहारी यादव के निजी पी आर ओ संजय भूषण पटियाला ने दिया जो रात से ही उनके साथ अस्पताल में थे ।

error: Content is protected !!