मिथलेश अविनाश मनाली में कर रहे हैं फिल्म आख़िर कब तक की शूटिंग

zxहिंदुस्तान के युवा दिलों के ख्वाबों के शहर मनाली में आजकल हिंदी फिल्म आखिर कब तक की शूटिंग चल रही है । निर्देशक मिथलेश अविनाश इन हसीन वादियों में आजकल लोगों के भरपूर मनोरंजन की खातिर फिल्म आखिर कब तक के गानों की शूटिंग के लिए पहुँचे हैं और यहाँ वे १५ मार्च तक शूटिंग करेंगे । वैसे तो दुनिया के बेहतरीन पर्यटक स्थलों में शुमार मनाली सबको अपनी तरफ आकर्षित करती ही है , लेकिन निर्देशक मिथलेश अविनाश की पसंद खास तौर पर युवा दिलों की धड़कनों को बेकाबू करने के लिए था ।
पीएनजे फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म आखिर कब तक के निर्माता हैं निशिकांत झा और निर्देशक हैं मिथलेश अविनाश । मिथलेश झा ने अब तक कई फिल्मों का सफल निर्देशन किया है और यह फिल्म आखिर कब तक उनके लिए मील का पत्थर साबित होगी । फिल्म में विनय राणा, आदित्य मोहन, मनीषा सिंह, अजय प्रताप, प्रतिभा पाण्डेय ,मधु सरकार,धीरज पंडित, राम सुजान सिंह, हबीब भाई,करिश्मा मित्तल, मेहनाज़ श्रॉफ,विनोद मिश्रा ,सोनी पटेल और सुमन झा।
फिल्म आखिर कब तक के बारे में बात करते हुए निर्देशक मिथिलेश अविनाश ने बताया की यह एक ऐसे परिवार की कहानी है जो दहेज़ प्रथा जैसी कुरीतियों और अत्याचार से लड़ता है और इस कहानी में हिन्दू मुसलमान की शहादत भी होती है और तब फिल्म बनती है आखिर कब तक । फिल्म के प्रचार प्रसार का जिम्मा मिला है संजय भूषण पटियाला को ।

Leave a Comment