आईसीआईसीआई बैंक ने लेह में अपनी नई शाखा खोली

aaश्रीनगर, जम्मू और कश्मीर:आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड ने लेह के मुख्य बाजार में अपनी नई शाखा का उद्घाटन किया। यह इस शहर में बैंक की दूसरी शाखा है और प्रदेश में 36 वीं शाखा है। इस बैंक शाखा के परिसर में 24ग7 एटीएम की सुविधा भी उपलब्ध है।

डॉ. सोनम दावा लोनपो, चेयरमैन/चीफ एक्जीक्यूटिव काउंसिलर, लद्दाख ऑटोनोमस हिल डेवलपमेंट काउंसिल, लेह ने इस शाखा का उद्घाटन किया।

यह शाखा सोमवार से शुक्रवार और महीने के पहले, तीसरे व पांचवें शनिवार को सुबह 9.30 से शाम 4.30 बजे तक खुली रहेगी।

इस शाखा में बचत, चालू और सावधि जमा खातों, होम लोन, गोल्ड लोन, फॉरेन एक्सचेंज सेवाएं व लॉकर सुविधाओं सहित लोन और जमाओं की व्यापक रेंज उपलब्ध होंगी।

देश भर में आईसीआईसीआई बैंक की 4450 शाखाएं और 13766 एटीएम (31 मार्च, 2016 के आंकड़ों के अनुसार) हैं। जम्मू और कश्मीर में, इसकी शाखाओं की संख्या 36 है और एटीएम की संख्या 76 है।

आईसीआईसीआई बैंक शाखाओं, एटीएम, कॉल सेंटर, इंटरनेट बैंकिंग ¼www.icicibank.com½] मोबाइल बैंकिंग, फेसबुक व ट्विटर पर बैंकिंग और देश के पहले डिजिटल बैंक ‘पॉकेट्सबायआईसीआईसीआईबैंक’ के मल्टी-चैनल डिलिवरी नेटवर्क के जरिए अपने व्यापक ग्राहक आधार की सेवा करता है। खबरों व अपडेट्स के लिए, www.icicibank.com पर जाएं और www.twitter.com/ICICIBank पर ट्विटर पर हमें फॉलो करें।

आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड के विषय में आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड (एनवाईएसईः आईबीएन) भारत का सबसे बड़ा प्राइवेट सेक्टर बैंक है जिसकी समायोजित कुल परिसंपत्तियां 31 मार्च 2016 तक 138.67 बिलियन डॉलर की रही है। आईसीआईसीआई बैंक की सहायक कंपनियों में भारत की प्राइवेट सेक्टर की प्रमुख बीमा कंपनियां शामिल हैं और इसके अलावा इसके साथ सबसे बड़ी सिक्योरिटीज ब्रोकरेज कंपनियां, म्यूचुअल फंड तथा प्राइवेट इक्विटी कंपनियां भी जुड़ी हुई हैं। आईसीआईसीआई बैंक की उपस्थिति फिलहाल भारत सहित 17 देशों में फैली हुई है।

error: Content is protected !!