क्या साधना श्लोक की शादी हो जाएगी ??

Bidaaiचूँकि पहले जब साधना की शादी हुई थी, तब वो साधना के लिए बड़ी दुखदायी थी , लेकिन अब जब आलेख और साधना की अच्छी दोस्ती हो गयी है तो परिवार वालो ने सोचा की दोनों की फिर से शादी करवाई जायंे, पर इधर आलेख के मन में कुछ और ही चल रहा होता है , उसे लगता है की वो साधना को खुश नहीं रख पाएगा, साधना उसके साथ खुश नहीं है ,साधना को आलेख की वजह से बहुत परशानी उठानी पड़ती है इसलिए वो अपने दोस्त श्लोक से कहता है की वो साधन से शादी कर ले, चुंकी आलेख की दिमागी हालत थक नहीं है। इसलिए श्लोक को लगता है कि वो आलेख इसलिए ही यह सब कह रहा है। श्लोक को लगता है की अगर वो साधना से शादी करने का नाटक करता तो शायद साधना से दूरी देखकर आलेख संभल जाये और फिरसे साधना से शायद कर लंे।
यही सब वह साधना को बताता है की यह आलेख के इलाज का एक तरीका है जिससे आलेख में सोचने समझने की क्षमता आ जाएगी।
साधना इसके लिए तैयार हो जाती है, और श्लोक के करीब आने का नाटक करती है और आलेख को यह दिखाती है की वह श्लोक के साथ खुश है।
यही सब करते करते समय पास आ जाता है , और श्लोक और साधना की शादी होने लगती है, घरवालों को लगता है कि साधना और आलेख की शादी हो रही है।
अब देखना यह है की क्या सब जानते हुए भी साधना श्लोक से शादी कर लेगी या श्लोक शादी नहीं करेगा , या आलेख खुद इस श्लोक और साधना की शादी को रोक देगा, जो की साधना और श्लोक चाहते है ??
और अगर श्लोक और साधना की शादी हो गयी तो क्या घर वालो का रवैया होगा, क्या साधना आलेख से दूर रह पायेगी ??
क्या आलेख साधना के बगैर खुश रह पाएगा ??

जानने के लिए देखते रहिये स्टार उत्सव पर बिदाई रोजाना रात 08रू30 बजे …

error: Content is protected !!