बिना ग्रामवासिओं की परमिशन के नहीं करने दिया जाएगा अंडरग्राउंड बिजली का काम

aagra newsआगरा। दहतोरा ग्राम के चोक क्षेत्र में दहतोरा ग्रामवासिओं ने टोरंट के खिलाफ दूसरे दिन भी बैठक आयोजित की। बैठक में भारी संख्या में ग्रामीणों ने हिस्सा लिया। इस बैठक में ग्रामीणों ने टोरेंट को दहतोरा में जड से उखाड फेंकने का संकल्प लिया

बैठक को सम्बोधित करते हुए ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि टोरंट के लोग आये दिन ग्रामवासिओं को परेशान करते रहते हैं। और महिलाओं बुजुर्गों से बदसलूकी करते हैं। अगर टोरेंट ने आने वाले दिनों में प्रेस विज्ञप्ति के जरिए यह जाहिर नहीं किया कि टोरेंट दहतोरा से अंडरग्राउंड बिजली का काम रोक रही है, तो टोरेंट के खिलाफ ग्रामवासी मिलकर चरणबध्द आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। टोरेंट पर चाहें परमिशन हो या न हो लेकिन टोरेंट को दहतोरा में बिजली को अंडरग्राउंड नहीं करने दिया जाएगा। बिना गाँव वालों की परमिशन के दहतोरा में अंडरग्राउंड बिजली का काम नहीं होगा। अगर टोरेंट ने दहतोरा में भूमिगत केबल का काम नहीं रोका तो जल्द ही 24 गाँवों जो कि टोरेंट के उत्पीडन से पीडित हैं, उनकी ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के नेतृत्व में महापंचायत बुलाई जायेगी। और टोरेंट के खिलाफ आगे कि रणनीति तय की जायेगी। उन्होंने कहा कि हमारे जनप्रतिनिधि टोरेंट को हटाने के नाम पर ग्रामवासिओं का वोट तो ले लेते हैं, जब चुनकर आ जाते हैं तो टोरेंट के खिलाफ पूरी तरह से चुप्पी साध लेते हैं। अगर अब भी विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने टोरेंट को हटाने के लिए 24 गाँव के लोगों का सहयोग नहीं दिया तो उन्हें इसके परिणाम 2017 विधान सभा चुनावों में भुगतने पडेंगे।

बैठक को संबोधित करते हुये डाॅ. सुनील राजपूत ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में टोरंट के अधिग्रहण का विरोध ग्रामीण विकास संघर्ष समिति वर्ष 2010 से लगातार कर रही है। सभी राजनैतिक दल टोरंट के मुद्दे पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकते हैं। ग्रामीण जनता अब अपनी लड़ाई स्वंय लड़ेंगे व टोरंट के उत्पीड़न से सभी गांव को मुक्त करायेगें। इसके लिये सभी 24 ग्राम के लोगों को जो कि टोरंट के उत्पीडन से पीडित हैं, एकजुट होकर लडाई लडनी होगी।

बैठक में प्रमुख रूप से, महेश प्रधान, चैधरी मनोज, चैधरी अजय, योगेन्द्र चैधरी, डा. उदल, वेदपाल फौजदार, प्रेमराज लोधी, विष्णु मुखिया, योगेश, थानसिंह, भीमसेन लोधी, मुकेश लोधी, बन्टी लोधी, योगेन्द्र फौजदार, सतीश राजपूत, मुकेश राजपूत, सुनील लोधी, वीरेन्द्र राजपूत, छोटू लोधी, चोबसिंह, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

ब्रह्मानंद राजपूत मो. 08864840607

error: Content is protected !!