अगर दक्षिणांचल नहीं तो मुख्यमंत्री अखिलेष यादव को वोट नहीं

(ग्रामीण विकास संघर्ष समिति से दहतोरा वासियों ने कि टोरेंट से मुक्त करने की मुख्यमंत्री अखिलेष यादव से की अपील)
photo-1आगरा। दहतोरा ग्राम के घूरपुरा क्षेत्र में बुधवार को ग्रामवासिओं ने टोरंट के खिलाफ बैठक आयोजित की। बैठक में भारी संख्या में ग्रामीणों ने हिस्सा लिया। बैठक में ग्रामीणों ने दहतोरा को टोरेंट मुक्त बनाने का संकल्प लिया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि टोरंट की गलत नीतियों से ग्रामीण परेषान हैं, कभी किसी का बिल बढाकर दिया जाता है, कभी महिलाओं, बुजुर्गों से मीटर चेक करने के नाम पर बदसलूकी की जाती है। हद तो अब हो गयी है टोरेंट बिना गाँव वालों की परमिशन के अंडरग्राउंड बिजली का काम कर रही है। गाँव में किसी कीमत पर अंडरग्राउंड बिजली का काम नहीं करने दिया जायेगा। हम मुख्यमंत्री अखिलेष यादव से मांग करते हैं कि दहतोरा गाँव की लाईट को टोरेंट पावर से मुक्ति दिलाकर दक्षिणांचल से जोडा जाये। अन्यथा तब तक आंदोलन जारी रहेगा जब तक दहतोरा को टोरेंट पावर से मुक्ति नहीं मिलती। परिणाम चाहे जो भी हो। अगर मुख्यमंत्री अखिलेष यादव ने ग्रामीणों की इस समस्या कि ओर संज्ञान नहीं लिया तो 24 गाँव जो कि टोरेंट के उत्पीडन से पीडित हैं, उनको साथ लेकर सपा सरकार को 2017 के विधानसभा चुनावों में वोट न देने की अपील की जायेगी।
बैठक को संबोधित करते हुये डाॅ. सुनील राजपूत ने कहा कि अगर टोरेंट ने दहतोरा से अंडरग्राउंड बिजली का काम नहीं रोका तो टोरेंट पावर के खिलाफ ग्रामवासी मिलकर चरणबध्द आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। और जल्द ही 24 गाँवों जो कि टोरेंट के उत्पीडन से पीडित हैं, उनकी ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के नेतृत्व में 17 जुलाइ को महापंचायत बुलाई है। और टोरेंट के खिलाफ आगे कि रणनीति तय की जायेगी। ग्रामीण जनता अब अपनी लड़ाई स्वंय लड़ेंगे व टोरंट के उत्पीड़न से सभी गांव को मुक्त करायेगें।
बैठक में प्रमुख रूप से, उमेष राजपूत, चैधरी मनोज, चैधरी अजय, योगेन्द्र चैधरी,, वेदपाल फौजदार, प्रेमराज लोधी, विष्णु मुखिया, जितेन्द्र राजपूत, योगेश, निनुआ खान, राहुल खान, थानसिंह, बन्टी लोधी, चन्दू राजपूत, योगेन्द्र फौजदार, सतीश राजपूत, मुकेश राजपूत, सुनील लोधी, वीरेन्द्र राजपूत, छोटू लोधी, चोबसिंह, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

ब्रह्मानंद राजपूत
मो. 08864840607

error: Content is protected !!