शालिनी रॉय न्यु इण्डिया प्रेस क्लब की हिमाचल प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त

shaliniन्यु इण्डिया प्रेस क्लब की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों की सहमति से शालिनी रॉय को न्यु इण्डिया प्रेस क्लब की हिमाचल प्रदेश की प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया गया है । इसके साथ ही शॉलिनी रॉय को न्यु इण्डिया प्रेस क्लब की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व दिया गया है।
शालिनी रॉय सन् 2002 से पत्रकारिता के क्षेत्र मे काम कर रही है। पत्रकारिता की शुरुआत दैनिक भास्कर से की । उसके बाद दैनिक जागरण । लंबे समय तक दैनिक जागरण की जिला ब्यूरो चीफ। वर्तमान में शालिनी पिछले 2 साल से हिमाचल प्रदेश के पहले और नंबर 1 न्युज पेपर दिव्या हिमाचल में काम कर रही है।
शालिनी रॉय कई समाज सेवी सस्थाओ से जुड़ कर समाज सेवा मे सक्रिय भुमिका निभा रही है। साथ ही प्रशासन मे कई जगह पर सदस्य भी हैं । शालिनी रॉय को बेहतर पत्रकारिता के क्षेत्र मे काम करने के लिये कई बार राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर पर सम्मानित किया जा चुका है।
शालिनी रॉय सन् 2000 मे मिस मनाली चुनी गई। उसके बाद 2001 मे आर्मी मई क्वीन शिमला चुनी गयी। वर्तमान में शालिनी पत्रकारिता के साथ आगनबाड़ी केंद्रों को गोद लेकर इस पर काम कर रही है !

error: Content is protected !!