इस बार की दिवाली जवानों को समर्पित

aagra newsआगरा। अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी ने शुक्रवार को शास्त्रीपुरम स्थित अपने कार्यालय पर दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया। जिसमें अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के सभी पदाधिकारियों सहित लोधी समाज के प्रमुख लोगों ने भाग लिया। अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी ने इस दिवाली को अपने वर जवानो को समर्पित करते हुए देश के शहीद जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित किये।
इस मौके पर अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के संपादक मानसिंह राजपूत एडवोकेट ने कहा कि दिवाली का त्यौहार भाईचारे और एकता का प्रतीक होता है। इसलिए इसे हम सभी को मिल जुलकर मनाना चाहिए। उन्होंने कहा दिवाली जैसे त्योहारों से समाज और में सुख-समृद्धि में भाईचारे को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि दिवाली पर आपसी एकता का परिचय दें। उन्होंने कहा कि इस बार की दिवाली वतन के लिए अपना सब कुछ कुर्बान कर देने वाले सभी वीर जवानों को समर्पित है। उन्होंने कहा कि देश के वीर जवान अपने घर से दूर रहकर सीमा पर देश और हमारी रक्षा करते हैं और दुश्मन की गोलियों का सामना कर उन्हें मुँह तोड़ जवाब देते है। अपने वीर जवानों की वजह से ही हम अपने घरों में सुरक्षित हैं।
कार्यक्रम का संचालन पवन राजपूत ने किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से अरबसिंह राजपूत, प्रभाव सिंह, धारा राजपूत, दुष्यंत लोधी, मोरध्वज राजपूत, नीतेश, राकेश, विष्णु लोधी, दीपक, मुकेश, लोकेश, दिनेश, जीतेन्द्र,राजवीर आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!