रामू लोधी प्रकरण: 21 दिसम्बर को आईजी कार्यालय का घेराव

15592531_1318746194854573_499956137_nआगरा। रामू लोधी प्रकरण को लेकर लोधी समाज की बैठक राधिका बिहार मथुरा में हुई जिसमें आगरा सहित आस-पास के जनपदों के लोधी समाज के लोग शामिल हुए।
बैठक की अध्यक्षता सूरजभान नेता जी व संचालन महावीर प्रधान ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद लोधी ने कहा कि मथुरा पुलिस द्वारा रामू लोधी को गलत तरीके से मार दिया गया। अब न ही पुलिस रामू के परिजनों का मुकदमा लिख रही है न ही परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट दी जा रही है उल्टा परिवार पर मुकदमा न लिखाये जाने का दबाव बनाया जा रहा है जिसको लेकर समूचे आगरा मण्डल के लोधी समाज में आक्रोश है। आनंद लोधी ने कहा कि रामू लोधी को न्याय दिलाने के लिये आगामी 21 दिसम्बर को लोधी समाज आगरा मण्डल आईजी कार्यालय का घेराव कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेगा कि जल्दी ही रामू लोधी के परिवार को 20 लाख की सहायता राशि परिवार के एक सदस्य को नौकरी व पूरे प्रकरण की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी से करायी जाये ताकि दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा लिखकर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाये अगर सरकार द्वारा ऐसा नहीं किया जाता है तो लोधी समाज सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा।
जिला पंचायत सदस्य जनक सिंह लोधी ने कहा कि रामू लोधी को मथुरा पुलिस द्वारा गलत तरीके से हत्या कर दी गयी। समाज के होनहार युवा को अपराधी घोषित कर दिया गया जबकि उसके खिलाफ कहीं भी कोई आपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं है। 9 दिन बाद भी पीड़ित परिवार की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है इसे लेकर लोधी समाज में आक्रोश का माहौल है।
डाॅ. भरत सिंह ने कहा कि रामू लोधी प्रकरण से आगरा ही नहीं आसपास के जनपदों का लोधी समाज एकजुट हो गया है जो अब रामू लोधी को न्याय न मिल जाने तक संघर्ष करता रहेगा अगर जरूरत पड़ी तो लोधी समाज सड़क से विधानसभा के घेराव से भी पीछे नहीं हटेगा।
हरिओम लोधी ने कहा कि मथुरा पुलिस ने अपनी नाकामी छुपाने के लिए परिवार से एक बेटा, भाई व पिता छीन लिया अब रामू लोधी के परिवारजन न्याय के लिए दर दर भटक रहे हैं। लोधी समाज रामू लोधी के परिवार के साथ है जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक लोधी समाज आवाज उठाता रहेगा।
बैठक में प्रमुख रूप से पीतम सिंह लोधी, ब्रजेश लोधी, राजू पटेल, वीरेन्द्र राजपूत, वीनू राजपूत, रवीन्द्र लोधी, जगदीश लोधी, रूस्तम सिंह, कपूर पटेल, केपी सिंह, महेन्द्रपाल पटेल, रमेश मास्टर, राजेन्द्र पटेल, ओमप्रकाश, कन्हैया लोधी, अमर सिंह लोधी, राधेश्याम, मोहन सिंह लोधी, विशम्भर लोधी, महेश राजपूत, पप्पू लोधी, केदार सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

आनंद लोधी
मो. 9837944494

error: Content is protected !!