सोनिया चाहें तो मैं लिख दूं उनका भाषण: नरेंद्र मोदी

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का गुजरात के बारे में ज्ञान अधूरा है, जो उनके भाषण से झलकता है। सोनिया चाहे तो वे उनको भाषण तैयार करने में मदद को तैयार हैं। मोदी ने गुजरात को बदनाम करने के लिय कांग्रेस को फिर आड़े हाथ लिया है कि कांग्रेस को गुजरात का विकास नजर ही नहीं आ रहा है।

विवेकानंद यात्रा के दौरान कच्छ कि एक सभा में मोदी ने एक बार फिर सोनिया गाँधी व कोंग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे झूठ फेलाने में माहिर हैं। पिछले आठ साल में कांग्रेस ने दिल्ली में भ्रष्टाचार करने के अलावा कुछ नहीं किया। सोनिया गांधी खुद कांग्रेस नेताओं के लिखे भाषण पढ़कर गुजरात को बदनाम कर रही हैं। राज्य में सबसे अधिक विकास हुआ है फिर भी कोंग्रेस उनके खिलाफ झूठा प्रचार कर रही हैं। मोदी ने कहा कि सोनिया का गुजरात के संबध में ज्ञान अधूरा है, सोनिया चाहे तो वे उनका भाषण तैयार करने में मदद को तैयार हैं। मोदी आगे कहते हैं, पिछले चुनाव में सोनिया छोटा उदेपुर गई वहा कांग्रेस हार गई अब कांग्रेस ने राजकोट में सोनिया कि सभा कराई है, यहां भी कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ेगा। मोदी ने कांग्रेस के चुनावी नारे पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस गुजरात में कितनी भी दिशा बदले उसकी दशा बदलने वाली नहीं है।

इलाज नहीं विदेश यात्रा का दें हिसाब

प्रधानमंत्री कार्यालय कि ओर से सोनिया के इलाज खर्च पर दी गई सफाई पर मोदी ने कहा है कि उन्होंने इलाज का नहीं सोनिया कि विदेश यात्रा का हिसाब माँगा था। पीएमओ ने कल कहा था कि सोनिया का इलाज सरकारी खर्च पर नहीं हुआ उनकी एक विदेश यात्रा पर भी 3 लाख खर्च हुआ था जिसका खर्च सरकार ने नहीं उठाया।

error: Content is protected !!