पहले प्यार, फिर औलाद और अब नेता फरार

राजनीति में लव, सेक्स और धोखा का एक और मामला। एक महिला ने पीस पार्टी के जिलाध्यक्ष पर आरोप लगाया है कि विधानसभा चुनाव में टिकट दिलाने का झासा देकर जिलाध्यक्ष ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में दिखावे के लिए निकाह का नाटक किया। दूसरी पत्नी से बच्चा पैदा होने के बाद से नेता जी अपना घर बार बेचकर भूमिगत हैं।

दिल्ली स्थित संभल, हातम सराय निकट स्टेशन वाली मस्जिद की रहने वाली समीना बेगम गोद में 17 दिनों का बच्चा लिए मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। समीना ने बताया कि बुलंदशहर में उसका एक प्रॉपर्टी का मसला चल रहा है, इस संबंध में उसका यहा आना जाना था। इसी दौरान उसकी मुलाकात पीस पार्टी के जिलाध्यक्ष रियाजुद्दीन से हुई। रियाजुद्दीन ने उसे विधानसभा चुनावों में बुलंदशहर से पार्टी का टिकट दिलवाने का लालच देकर दिल्ली स्थित घर में आना-जाना शुरू कर दिया। उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। जब विरोध किया तो रियाजुद्दीन ने उससे निकाह का प्रस्ताव रखा। बकौल समीना, रियाजुद्दीन ने उससे बताया कि उसका पहली पत्नी से तलाक हो चुका है और तीन बच्चे अपने दादा के पास रहते हैं। उसने भरोसा दिलाया कि वह उसके पहले पति से हुए दोनों बच्चों का ख्याल भी रखेगा। अगर उसने निकाह से मना किया तो वह जहर खा लेगा। ऐसे में वह निकाह के लिए तैयार हो गई।

इसके बाद रियाजुद्दीन ने धीरे-धीरे करके उससे पैसे ऐंठना शुरू कर दिया। इन पैसों से उसने फैसलाबाद में एक मकान लिया। निकाह के कुछ दिन बाद ही उसे पता चल गया कि रियाजुद्दीन का पहली पत्नी से अभी तलाक नहीं हुआ है। इस बात को लेकर दोनों के संबंधों में खटास पैदा हो गई। आरोप है कि सच्चाई सामने आने के बाद से रियाजुद्दीन ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। शादी बचाने के उद्देश्य से वह चुप रही। पिछले दिनों उसके पिता का इंतकाल हो गया, जिस पर उसे मायके जाना पड़ा।

इधर पंद्रह दिनों से रियाजुद्दीन के मोबाइल बंद थे। शक होने पर रविवार को वह बुलंदशहर पहुंची तो पता चला कि वह फैसलाबाद स्थित मकान को बेचकर भूमिगत हो चुका है। एसएसपी के नाम एसपी सिटी को दिए गए शिकायती पत्र में समीना बेगम ने माग की है कि जब तक रियाजुद्दीन का पता न चले तब तक पुलिस निकाहनामे पर दर्ज पता अहमदगढ़ के गाव स्यारली स्थित उसके मकान में रहने की व्यवस्था की जाए। फिलहाल एसपी सिटी ने इस मामले में जाच के आदेश दिए हैं। इस संबंध में रियाजुद्दीन से संपर्क करने की कोशिश की गई, मगर उससे संपर्क नहीं हो सका।

error: Content is protected !!