खेसारीलाल यादव – काजल राघवानी स्‍टारर फिल्म ‘मुकद्दर’ को मिली शानदार ओपनिंग

2017_8_374 (2)रियल स्‍टारडम बेस्‍ड कहानी ‘मुकद्दर’ छठ पूजा के अवसर पर रिलीज हो चुकी है। सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्‍टारर इस फिल्‍म को शानदार ओपनिंग मिली है। फिल्म ‘मुकद्दर’ अन्‍य रूटीन फिल्‍मों से काफी हटकर और नया है। शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड एव एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्‍म के गाने काफी पहले से सुपर डूपर हिट हो चुका है। अब फिल्‍म को भी दर्शकों का अच्‍छा रेस्‍पांस मिल रहा है।

वसीम एस. खान ने अपनी इस म्‍यूजिकल लव स्‍टोरी वाली फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में यह पहली बार हुआ है, जब किसी सुपर स्‍टार के स्‍टारडम की कहानी को पर्दे पर लाया गया हो। इससे पहले जो भी फिल्‍में आईं, उसमें स्‍टारडम की जर्नी को दिखाया गया था, मगर इसमें हमने उसके बाद की जर्नी को दिखाया है। उन्‍होंने ये भी कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा के प्रति लोगों की सोच बदल देगी। अगर भाषा को थोड़ी देर के लिए अलग करके देखें तो यह फिल्‍म भी हिंदी की बेहतरीन फिल्‍मों की तरह लगेगी।

वहीं, फिल्‍म के लेखक – निर्देशक शेखर शर्मा ने कहा कि फिल्‍म ‘मुकद्दर’ में तकनीक का बेहतर और वाजिब इस्‍तेमाल किया गया है। जो अभी तक भोजपुरी फिल्‍मों में कम देखने को मिलता था। यह एक म्‍यूजिकल लव स्‍टोरी है। इसमें एक्‍शन भी हैं, ट्विस्‍ट भी हैं, रोमांस भी हैं। यह भोजपुरी सिनेमा में पहली बार है, जब कोई स्‍टार अपने ही स्‍टारडम की कहानी को पर्दे पर जीया हो, ये खेसारीलाल यादव की ही कहानी है और इसे उन्‍होंने पूरी सिद्दत के साथ परफॉर्म किया है।

बता दें कि फिल्म ‘मुकद्दर’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज़ खान, प्रकाश जैश, नागेश मिश्रा, सी .पी.भट्ट, जे .नीलम आदि मुख्‍य भूमिका में है। संवाद अरविन्द तिवारी, गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी, संगीत मधुकर आनंद, फाइट मास्टर कौसल मोजिस, डांस मास्टर संजय कोर्व, छायांकन प्रमोद पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा है।

error: Content is protected !!