खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ की शूटिंग मुंबई में !

फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के (3)ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन प्रा. ली. के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ की शूटिंग आज कल मुंबई में जोर शोर किया जा रहा है ! खेसरी लाल और काजल की जोड़ी एक बार फिर इस फिल्म से बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरेगी। इस फिल्म का निर्देशन बहुचर्चित लेखक निर्देशक अशलम शेख है , जिन्होंने दो दर्जन से भी ज्यादा सुपरहिट फिल्मे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री एवम भोजपुरी भाषी दर्शको के दिल में एक खास जगह और मुकाम बनाया है।
इस फिल्म के निर्माता और लेखक अरविन्द आनंद है जिन्होंने एक बेहतरीन कहानी दी है, जिसमे दर्शको को मनोरंजन के साथ साथ सन्देश भी मिलेगा। फिल्म में नवोदित बाल कलाकार में नजर आएंगी कृति यादव, कृति खेसारी लाल यादव की सुपुत्री है और अभी सिर्फ 8 साल की है, कृति जिस स्कूल में अपनी शिछा ले रही है उसी स्कूल में फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ फेम मुन्नी उर्फ़ हर्षाली मल्होत्रा भी है और कृति और हर्षाली काफी अच्छे फ्रेंड है। इस फिल्म में कृति द्वारा निभाया जा रहा किरदार काफी महत्वपूर्ण है।
इस फिल्म में सभी गाने काफी कर्णप्रिय है जिन्हें काफी अलग और नयापन देकर बनाया गया है, दुलहिन गंगा पार के में गानों को संगीत संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है और गीत आज़ाद सिंह और प्यारे लाल यादव ने लिखा है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी,कृति यादव (नवोदित बाल कलाकार) त्रिशा खान,मनोज टाइगर ,स्वीटी सिंह,के .के .गोस्वामी ,अवधेश मिश्रा,बृजेश त्रिपाठी,दीपक सिन्हा,प्रकास जैस ,शकीला मजीद,कृति पवार, समर्थ चतुर्वेदी,महेश आचार्य आदि अहम् किरदार में नजर आएँगे। फिल्म के कैमरामैन साऊथ फिल्मो के जाने-माने थंबन किशोर और अपने नृत्य का कमाल दिखेंगे पप्पू खन्ना,रिक्की गुप्ता, फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार है जिसे डायरेक्ट कर रहे है दिलीप यादव और कला निर्देशक है अजय मौर्या। यह फिल्म अगले साल होली में रिलीज़ किया जायेगा ! खेसारी लाल के लिए 2017 बहुत अच्छा रहा अब 2018 भी बहुत अच्छा होने वाला है !

error: Content is protected !!