मुझसे क्या माफी मांगेंगे मोदी: सुनंदा

कांग्रेस नेता और हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए गए शशि थरूर सुनंदा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान से आहत हैं। उन्होंने एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में मोदी के बयान को निंदनीय एवं महिलाओं का अपमान करने वाला बताया। मोदी ने थरूर पर कटाक्ष करते हुए सुनंदा को उनकी 50 करोड़ रुपये की गर्लफ्रेंड कहा था।

सुनंदा का कहना है कि वह मोदी की टिप्पणी से बेहद निराश हैं और उन्हें आश्चर्य है कि कोई इतना नीचे कैसे गिर सकता है? सुनंदा पर 2009 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की कोच्चि टीम से कथित तौर पर जुड़ी थी।

मोदी ने पिछले दिनों हिमाचल प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए थरूर को दोबारा केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने पर टिप्पणी की। थरूर को आईपीएल विवाद के चलते 2010 में विदेश राज्य मंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था। सुनंदा ने कहा कि वह इस बात को सुनकर पूरी तरह से भयभीत हैं कि महात्मा गाधी की भूमि से संबंधित कोई व्यक्ति ऐसे बयान कैसे दे सकता है?

यह पूछे जाने पर कि क्या वह मोदी से माफी मागने की माग करेंगी तो उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने 2002 में निर्दोष गुजरातियों की मौत पर अपने लोगों से माफी नहीं मागी उससे मैं कैसे माफी मागने की उम्मीद कर सकती हूं।

error: Content is protected !!