तिरंगे की शान बढ़ायेगा भोजपुरी फिल्‍म ‘मेरी जान तिरंगा’ : ललित शुक्‍ला

वीर प्रताप फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘मेरी जान तिरंगा’, तिरंगे की शान को बढ़ायेगा। इस फिल्‍म की कहानी देश के प्रति प्रेम और तिरंगे के प्रति आपार सम्‍मान की है। हम भारत के निवासी हैं और तिरंगा हमारी आन – बान – शान का प्रतीक है। इस केसरिया झंडे से हमारी पहचान है और हम इसे खो नहीं सकते। इसलिए हम भोजपुरी में फिल्‍म ‘मेरी जान तिरंगा’ के जरिये अपना प्रेम समर्पित कर रहे हैं। ये कहना है अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘मेरी जान तिरंगा’ के निर्देशक ललित शुक्‍ला का।
उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘मेरी जान तिरंगा’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और जल्‍द ही इसका पोस्‍ट प्रोडक्‍शन शुरू हो जायेगा। मगर फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सभी को खूब मजा आया और सेट का माहौल देश भक्ति से ओत – प्रोत रहता था । फिल्‍म में देश प्रेम के अलावा एक लव स्‍टोरी और एक्‍शन सिक्‍वेंस भी देखने को मिलेगा, जो काफी शानदार है। हमने एक फुल इंटरटेंमेंट फिल्‍म बनाने की कोशिश की है। साथ में देश के लिए अपनी आस्‍था जाहिर करने की कोशिश की है। इसके गाने भी काफी शानदार हैं, जिसमें एस कुमार की संगीत दिल को छू लेने वाली है। यह फिल्‍म मेरे लिए बहुत खास है। मुझे उम्‍मद है दर्शकों को यह जरूर पसंद आयेगी।
अभिनेता रितेश पांडेय ने बताया की यह फिल्म ‘मेरी जान तिरंगा’ मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है इस फिल्म से मुझे बहुत उम्मीद है मै फिल्म के निर्देशक ललित शुक्ला का बहुत अभारी हु की इस फिल्म का मुझे हिस्सा बनाया है ! मै बचपन से ही देशभक्ति फिल्मे बहुत ज्यादा देखता था तो मेरे अंदर भी देशभक्ति कूट- कूट के भरी है !

error: Content is protected !!