दर्शकों को हॉल में बांध कर रखेगी भोजपुरी फिल्‍म ‘घात’ : रजनी मेहता

एस बी एन पिक्‍चर्स एंड एस बी ए मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तली बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘घात’ दर्शकों को सिनेमा हॉल में बांध कर रखेगी। ये दावा है फिल्‍म के सेकेंड लीड में नजर आ रहे रजनी मेहता का। उनके अनुसार, फिल्‍म की कहानी जितनी अच्‍छी है, उसे आनंद डी गहतराज ने बखूबी पर्दे पर उतारा है। उन्‍होंने पूरी कास्‍ट के साथ मिलकर सेट पर खूब मेहनत की है और फिल्‍म को अपने वीजन से शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा है। इस फिल्‍म के गाने भी काफी अच्‍छे हैं, जिसका प्‍लेसमेंट वकाई कमाल का है। क्‍योंकि कोई भी गाना ऐसा नहीं लगेगा कि उसे जबरदस्‍ती फिल्‍म में रखा गया है।

उन्‍होंने कहा कि अभी हाल ही में फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिससे दर्शकों का बेहतर रेस्‍पांस मिल रहा है। ट्रेलर से साफ पता चलता है कि यह एक्‍शन और रोमांस बेस्‍ड फिल्‍म है। फिल्‍म की कास्टिंग भी जबरदस्‍त है। जहां तक फिल्‍म में मेरी भूमिका की बात है, तो मैं उसे अभी रिवील नहीं करूंगी। लेकिन इतना कह सकती हूं कि फिल्‍म को मैंने बहुत ही संजीदगी से लिया है और उसके लिए मैंने काफी मेहनत की है। फिल्‍म के सेट पर मुझे बहुत कुछ सीखने को भी मिला है, इसलिए मैं आनंद सर की भी आभारी हूं। अभी हाल ही में इस फ़िल्म के एक निर्माता दिनेश केसवानी जी का जन्मदिन था, जिनको मैं बधाई देती हूं। यह फिल्‍म मेरे लिए बहुत ही खास है, तो इससे उम्‍मीदें भी बंधी हैं। अब जल्‍द ही फिल्‍म घात दर्शकों के हवाले होगा, जो बतायेंगे कि मैं अपनी भूमिका में कितनी सफल रही हूं।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘घात’ के निर्माता दिनेश केसावनी, डिंपल लाल चंदानी और विजय कुमार हैं। निर्देशक आनंद डी गहतराज हैं। लेखक राजेश पांडेय हैं, जबकि सह निर्माता दतातरे उदयगिरी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में सत्‍येंद्र सिंह और पूनम दुबे के अलावा रजनी मेहता, प्रकाश जैश, अक्षय केसवानी, विनोद मिश्रा, सोनिया मिश्रा, नेहा मेहता, आर के गोस्‍वामी, सुनिता सिंह, नीरज यादव, शैलेश राणा, मनोज राणा, साहिल शेख, एडवोकेट राजेश पांडेय, नीतू सिंह व ओम पांडेय (बाल कलाकार), ग्‍लौरी मोहंता, सीमा सिंह और अर्चना प्रजापति मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। जबकि दिनेश केशवानी फिल्‍म ‘घात’ में गेस्‍ट के रूप में दिखेंगे। फिल्‍म का गीत प्‍यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि धनंजय मिश्रा ने संगीत से इसे सजाया है। वहीं, पप्‍पू खन्‍ना और संजय कोर्वे ने नृत्‍य निर्देशन किया है। डीओपी नरेंद्र पटेल, एडिटिंग गोविंद दुबे और एक्‍शन शहाबुद्दीन शेख का है।

Leave a Comment