महिला सशक्तिकरण को प्रसारित करती वाघ बकरी की मिली चाय

टेलीविज़न का ख्यात चेहरा साक्षी तंवर अब मिली चाय की ब्राण्ड एम्बेसेडर होंगी
इंदौर, 7 अप्रैल 2018ः वाघ बकरी टी ग्रुप ने मिली चाय के प्रचार-प्रसार हेतु एक नया टेलीविज़न विज्ञापन लॉन्च किया है। मिली चाय के इस नवीन विज्ञापन में इसकी ब्राण्ड एम्बेसेडर साक्षी तंवर बड़ी कुशलता के साथ एक प्रभावशाली पंचलाइन ‘पीओगे जब, तो जानोगे’ के माध्यम से महिला सशक्तिकरण के संदेश को प्रसारित करती नज़र आती हैं। विज्ञापन में एक ग्राहक साक्षी द्वारा अपनी अनूठे उच्चारण में गुणवत्ता, कम खपत में ज्यादा कप और बजट के अनुकूल जैसे उत्पाद के महत्वपूर्ण फायदों के बारे में मिली चाय के लिए आश्वासन ग्रहण करता हुआ नज़र आता है।
वाघबकरी टी ग्रुप, भारत की तीसरी सबसे बड़ी टी कम्पनी मध्यप्रदेश के बाजारों में अपनी 20 वर्षों पुरानी उपस्थिति का जश्न मना रही है। इस अवसर पर कम्पनी के कार्यकारी निदेशक श्री पराग देसाई एवं श्री पारस देसाई अधिकृत विक्रेताओं से मिलने और उन्हें बधाई देने हेतु इंदौर में मौजूद हैं। वाघबकरी टी, वाघबकरी टी ग्रुप का सबसे बड़ा ब्रांड है। वाघबकरी और मिली चाय मध्यप्रदेश के 51 जिलों में लगभग 17,000 आउटलेट पर उपलब्ध हैं। यह उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश में वाघबकरी चाय का बाजार हिस्सा लगातार बढ़ रहा है।
इस अवसर पर श्री पराग देसाई, कार्यकारी निदेशक, वाघबकरी टी ग्रुप ने कहा, ‘‘हम मध्यप्रदेश के चाय के शौकीनों के शुक्रगुज़ार हैं कि उन्होंने वाघबकरी और मिली चाय को अपनाया और उसे इस प्रदेश की नं.1 चाय बनाया। श्री पारस देसाई, कार्यकारी निदेशक, वाघबकरी टी ग्रुप ने कहा, ’मध्यप्रदेश में चाय के शौकीन अपनी पसंद के प्रति बड़े सजग रहते हैं और हमें खुशी है कि हमने मध्यप्रदेश के लिये विशिष्ट ब्लेंड की पेशकश के माध्यम से उनकी उम्मीदों को पूरा किया है। मध्यप्रदेश एक विशिष्ट बाजार है और हमें अपने अन्य उत्पादों के प्रति भी उत्साहजनक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है, जिसमें आईस टी, इन्स्टैन्ट टी एवं ग्रीन टी शामिल हैं।’
इस टी ग्रुप ने अभिनव विपणन, ब्राण्डिंग और पैकेजिंग रणनीतियों को अपनाकर कईं पुरस्कार जीते हैं। इसकी सबसे महत्वपूर्ण उपलब्धि में से एक ‘फैमिली बिज़नेस लीगेसी अवार्ड’ रहा है, जो वाघबकरी टी ग्रुप को वर्ष 2017 में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में भारत के राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी द्वारा प्रदान किया गया था। अन्य उल्लेखनीय उपलब्धियों में आईआईपी (इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ पैकेजिंग) द्वारा स्थापित इंडियास्टार 2017 पैकेजिंग अवार्ड शामिल है।

और अधिक जानकारी के लिए संपर्क करेंः
अतुल मलिकराम
9755020247
[email protected]

error: Content is protected !!