रवि किशन से मिले केशव प्रसाद मौर्या के बेटे

दी भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ के लिए बधाई

उत्तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के बेटे योगेश कुमार मौर्या ने रवि किशन से मुलाकात कर उनकी आने वाली बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ के लिए बधाई दी। योगेश कुमार मौर्या ने कहा कि रवि किशन एक मंजे हुए अभिनेता, शानदार इंसान और ब‍हुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। उनसे मुलाकात के दौरान हमने कई मुद्दों पर बात की। अभी उनकी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ आने वाली है, जिसमें वे एक बार फिर से दर्शकों के दिल पर अपनी छाप छोड़ेंगे। वे भोजपुरी के अलावा हिंदी और साउथ इंडियन फिल्‍मों के जरिये भी दर्शकों के दिल में बसते हैं। अभी हाल ही में वे अनुराग बसु की फिल्‍म मुक्‍का बाज में नजर आये थे। हमें गर्व है कि वे भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं।
गौरतलब है कि आर.एस. वी. पी.प्रोडक्‍शन और ए.एस.फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ से रवि किशन को काफी उम्‍मीदें हैं। वे कहते भी हैं कि साल 1992 में सुपर हिट फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ के सिक्‍वल ‘बैरी कंगना 2’ मेरे लिए कई मायनों में खास है। मुझे उम्‍मीद है कि ‘बैरी कंगना 2’ साल 2018 की रिकॉड ब्रेकिंग फिल्‍म होने वाली है, जिसकी शूटिंग यूपी के बनारस, मिर्जापुर, गोपीगंज जैसे खुबसूरत लोकेशंस पर की गई है और फिल्‍म के कुछ हिस्‍सों की शूटिंग मुंबई में भी हुई है।
फिल्‍म के लेखक –निर्देशक अशोक अत्री और प्रोड्यूसर विनोद पांडेय हैं। स्क्रिप्‍ट लिखा है मोहन वर्मा ने। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, सपना चौधरी, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, आशिश सिंह बंटी, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, मनोज द्विवेदी, उमेश सिंह, रमेश दिवेदी, जीतू शुक्‍ला, लोटा तिवारी, गीता यादव, शौम्‍या, साहब लालधारी, बबलू विश्‍व‍कर्मा, विनोद कुमार पांडेय, ललित तिवारी, वैशाली सिंह, श्‍वेता बेदी भी नजर आ रही हैं। फिल्‍म का संवाद मोहन कुमार वर्मा ने लिखा है। गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश। एक्‍शन दिलीप यादव का है , जबकि सिनेमेटोग्राफी अमीर लाल, सईद व तमन्‍ना हेगड़े और कोरियोग्राफी संजय कोर्व और अशोक मयंक ने की।

error: Content is protected !!