जियोटीवी एप्प-भारत में खेलों के लिए प्रमुख डिजिटल डेस्टीनेशन

जियो फुटबॉल- 14 जून से फुटबॉल वर्ल्ड कप को लाइव देखें जियो टीवी पर
जियो क्रिकेट- 14 जून से भारत अफगानिस्तान टेस्ट क्रिकेट देखें जियो टीवी पर

मुंबई: जियो टीवी, कई सारे पुरस्कार जीत चुकी लोकप्रिय लाइव टीवी एप्प भारत की पसंदीदा एवं प्रमुख खेल डेस्टीनेशन बन चुकी है। खेलों के दो बड़े आयोजन 14 जून से एप्प पर लाइव देखे जा सकेंगे।

क्रिकेट के दीवाने भारत और अफगानिस्तान के बीच 14 जून से शुरू होने वाला टेस्ट मैच को सुबह 9.30 बजे से 18 जून, 2018 तक जियो टीवी पर लाइव देख सकेंगे।

वहीं फीफा वर्ल्ड कप को 14 जून से 15 जुलाई, 2018 तक जियो टीवी एप्प पर लाइव देखा जा सकेगा।

ये प्रीमियम कंटेंट सभी जियो यूजर्स को पूरी तरह से निशुल्क उपलब्ध है।

कंपनी के सूत्रों के मुताबिक, जियो अपने कंटेंट पोर्टफोलियो को मजबूत कर रहा है और इसके लिए प्रमुख कंटेंट निर्माताओं और प्रसारणकर्ताओं के साथ एक्सक्लूसिव करार भीकर रहा है।

इससे कई पुरस्कार विजेता जियो टीवी एप्प सभी एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए वन स्टॉप शॉप बन जाएगी।

आने वाले कुछ दिनों में 100 मिलियन से अधिक यूजर्स के साथ, जियोटीवी ऐसे ही कई अन्य हैरान कर देने वाली घोषणाओं को करेगा, जो कि जियो यूजर्स को फायदा देेंगी और जियो यूजर्स को हमेशा की तरह शानदार मूल्य प्राप्त होंगे।

हाल ही में लॉन्च किए गए जियो डबल धामका के साथ, उपयोगकर्ताओं को मुफ्त वॉयस, एसएमएस और जियो एप्स के साथ 1.5 रुपये प्रति जीबी के रूप में सबसे सस्ता डेटा डेटा मिलेगा।

यह सभी जियो यूलर्स को अपने पसंदीदा खेल और अन्य कंटेंट को सफर कि दौरान भी जियो टीवी और अन्य जियो एप्पस पर देखने की सुविधा प्रदान करता है।

error: Content is protected !!