#SheCaresSheShares समुदाय की घोषणा

मैमीपोको द्वारा भारतीय माताओं को समर्पित #SheCaresSheShares समुदाय की घोषणा
– इस ऑनलाइन समुदाय का उद्देश्य मातृत्व की भावना को मनाना और भारत भर की माताओं को उनके शिशुओं की देखभाल, शिशुओं के खान-पान और गर्भावस्था के अनुभवों तथा कहानियों को साझा करने के लिए एक साथ जोड़ना है

नई दिल्ली, जापान की अग्रणी शिशु से संबंधित स्वच्छता उत्पाद निर्माता कंपनी, यूनिचार्म का सबसे प्रमुख उत्पाद मैमीपोको, ने एक ऑनलाइन मॉमी समुदाय #SheCaresSheShares की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य मातृत्व की भावना को मनाना है। माताएं सोषल मीडिया पर #SheCaresSheShares का उपयोग करके अपने अनुभवों को साझा कर सकेंगी और अपने आप को इसमें पंजीकृत करके इस समुदाय का हिस्सा बन सकेंगी। माताएं आसानी से इस समुदाय तक www.mamypoko.co.in पर जाकर पहुंच सकती हैं।
#SheCaresSheShares का उद्देश्य पूरे भारत भर की माताओं को एक साथ जोड़ना है जिससे उनके पास उनके मातृत्व के अनुभवों को लिखने और साझा करने के लिए एक मंच प्रदान किया जा सके, साथ ही वे यहां शिशु देखभाल तथा गर्भावस्था पर नई अथवा गर्भवती माताओं के साथ नुस्खे भी बांट सकती है और अपने मातृत्व को सहज बना सकती हैं।
यूजी इकेदा, यूनिचार्म इंडिया के मार्केटिन्ग निदेशक कहती हैं, ‘‘हमें इस प्रयास की शुरूआत करके बहुत खुशी है जो कि साझा अनुभव रखने वाली देश भर की माताओं को एक-दूसरे से जुड़ने में सक्षम बनाएगा। मैमीपोको देश भर में अनेक माताओं के साथ मातृत्व की उनकी यात्रा में एक साझेदार रहा है, और यह प्रयास इस संबंध को मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, साथ ही यूनिचार्म टीम की ओर से मैमीपोको को एक सबसे अग्रणी खिलाड़ी बनाने के लिए सभी माताओं के प्रति धन्यवाद का एक प्रतीक भी है। सही मायनों में यह मंच ‘माताओं द्वारा, माताओं के लिए’ ही है। हम उम्मीद करते हैं कि यह मंच देश भर की माताओं के जीवन में एक सकारात्मक प्रभाव सृजित करेगा।’’
शिशु देखभाल से संबंधित अपने निजी अनुभवों को बांटते हुए, #SheCaresSheShares समुदाय में योगदान देने वाली एक माँ, आराधना सिंह लिखती हैं, ‘‘आपके शिशु के प्रारंभिक विकास में सबसे अधिक महत्वपूर्ण पहलु है शिशु की नींद। नियमित नींद की एक निर्धारित अवधि को निश्चित और विकसित करना, जो आपके तथा आपके नए षिशु के लिए कारगर हो, बहुत ही अधिक महत्वूर्ण है, और एक डायपर आपके बच्चे की अच्छी नींद में बहुत बड़ा सहायक हो सकता है।’’
मैमीपोको भारत में कई कार्यों को संचालित कर रहा है जिससे कि शिशु स्वच्छता के बारे में अधिक से अधिक जागरूकता पैदा करने में सहायता की जा सके, और #SheCaresSheShares इसी दिशा में अगला कदम है।

मैमीपोको के बारे में
मैमीपोको साल 2008 से माताओं के लिए डायपरिंग को आसान बनाता रहा है, और भारत में पैंट स्टाइल के डायपर का सर्वप्रथम आरंभकर्ता भी है। यह ब्रांड प्रीमियम जापानी तकनीक का उपयोग करते हुए शिशुओं के लिए एक स्वच्छ व स्वस्थ वातावरण के निर्माण पर विश्वास करता है। मैमीपोको ऐसे शिशु के विकास का समर्थन करता है जो अपने विकास के विभिन्न चरणों में हमेशा खुश, स्वस्थ और स्वच्छ रहता है।

यूनिचार्म इंडिया के बारे में
यूनिचार्म इंडिया, जापानी बहुराष्ट्रीय यूनिचार्म कार्पोरेशन के पूर्ण स्वामित्व की सहायक कंपनी है, जिसका उद्देश्य लोगों को ऐसे उत्पाद प्रदान करना है जो सौम्य देखभाल के लिए शारीरिक और मानसिक समर्थन देते हों। कंपनी मैमीपोको पैंट्स तथा वाइप्स के नाम से शिशु देखभाल, सॉफ्टी सैनिरी पैड्स, टैम्पून्स और पैन्टी लाइन्स व लाइफ्री एडल्ट डायपर्स में विभिन्न उत्पाद प्रदान करते हैं।
कंपनी अपने उत्पादों के माध्यम से ग्राहकों को अभूतपूर्व मूल्य प्रदान करने और उनके जीवन में शैली में बदलाव हेतु योगदान देने की इच्छा रखती है।

error: Content is protected !!