बिजली कटौती के विरोध में सपा ने जताया रोष

आगरा। दहतोरा ग्राम में कई दिनों से कई-कई घंटों की बिजली कटौती के विरोध में समाजवादी पार्टी ने टोरेंट पावर के खिलाफ रोष जताया।

समाजवादी पार्टी नेता लालसिंह लोधी ने कहा कि दहतोरा ग्राम में लगातार कई दिनों से हो रही बिजली कटौती ने ग्रामीणों को बेहाल कर दिया है। उमस भरी गर्मी में लगातार बिजली गुल हो रही है। दिन और रात में कई-कई घंटों तक बिजली गुल रहती है। उन्होने कहा कि टोरेंट शहर में बिना पूर्ववत सूचना के लगातार बिजली कटौती कर रही है। जिससे ग्रामवासी अपने नियमित काम समय से नहीं कर पा रहे हैं।

बंटी लोधी ने कहा कि टोरेंट पावर बदले की भावना से दहतोरा ग्राम की कई-कई घंटे बिजली कटौती कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर टोरेंट पावर ने बदले कि भावना से दहतोरा ग्राम की बिजली काटना बंद नहीं किया तो समाजवादी पार्टी को आंदोलन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। टोरेंट पावर आसपास के क्षेत्रों में कोई भी बिजली कटौती नहीं कर रही है, सिर्फ और सिर्फ बदले की भावना से दहतोरा ग्राम की बिजली काटी जा रही है। जो कि दहतोरा के ग्रामीणों के साथ अन्याय है।

प्रदर्शन में प्रमुख रूप से केशव लोधी, अंकित बघेल, रजत लोधी, हर्ष राजपूत, नरेश, हरिकिशन, ओमप्रकाश, धर्मेंद्र यादव, राजू यादव, रामप्रसाद लोधी, अमर सिंह लोधी , वैभव राजपूत, मयंक मौजूद रहे।

Leave a Comment