जियोफोन 2 की शुरुआत 2,999 रुपए में

जियो.कॉम पर फ्लैश सेल 16 अगस्त को 12 बजे से

मुंबई: जियोफोन का नया हाई एंड मॉडल, “जियोफोन 2” 16 अगस्त, 12:00 को फ्लैश सेल में Jio.com पर ऑनलाइन खरीद के लिए उपलब्ध होगा। जियोफोन 2 होरीजोंटल स्क्रीन डिस्प्ले और एक क्वर्टी कीबोर्ड के साथ संचालित है।

जियोफोन का लक्ष्य भारत में डिजिटल क्रांति को अत्यधिक किफायती के साथ तेज करना है ताकि प्रत्येक भारतीय इंटरनेट का उपयोग कर सके और डिजिटल लाइफ का आनंद उठा सके।

अतिरिक्त कार्यक्षमताओं के साथ, नए लॉन्च किए गए जियोफोन 2 मॉडल और जियो के व्यापक नेटवर्क तक पहुंच और भारत भर में मजबूत खुदरा उपस्थिति, जियोफोन इस जियोफोन प्लेटफ़ॉर्म पर कम से कम संभव समय में 100 मिलियन उपयोगकर्ताओं को सक्षम बनाने के अपने रास्ते पर है।

जियोफोन को फेसबुक और यूट्यूब मिलते हैं। व्हाट्सएप जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा।

15 अगस्त से शुरू, जियोफोन ग्राहक फेसबुक, यूट्यूब और गूगल मैप का आनंद ले सकेंगे। व्हाट्सएप जल्द ही जियोफोन डिवाइसेज पर भी उपलब्ध होगा।
जियोफोन यूजर्स पहले से ही मुफ्त वॉयस कॉल और जियोटीवी, जियो सिनेमा, जियोम्यूजिक और जियोचैट जैसे प्रीमियम सामग्री के साथ कई एप्लीकेशंस का आनंद ले रहे हैं।

उपयोगकर्ता कॉल करने, संदेश भेजने, इंटरनेट पर खोजने, संगीत सुनने, वीडियो देखने और जियोफोन पर उपलब्ध एप्लकेशंस के पूरे सूट को संचालित करने के लिए सबसे नवीन वॉयस कमांड भी है। जियोफोन भारतीयों के अधिकांश शिक्षा, मनोरंजन, सूचना और अन्य महत्वपूर्ण सेवाओं तक पहुंचने के तरीके को फिर से तय कर रहा है।

error: Content is protected !!