सौम्या के गायन का टीवी शो दिल है हिन्दुस्तानी में सेमीफाइनल में होगा प्रसारण

सौम्या ने जनता-जनार्दन, मीडिया का किया आभार प्रदर्षन
वोटिंग की नवीन प्रक्रिया अनुसार वोट के रूप में शुभाषीर्वाद प्रदान करने का किया आग्रह

विदिषा-21 सितम्बर 2018/लोकप्रिय टीवी चैनल स्टार प्लस पर जारी अंतर्राष्ट्रीय सिंगिंग रियलिटी शो ‘‘दिल है हिन्दुस्तानी‘‘ के अंतर्गत 22-23 सितम्बर शनिवार-रविवार को रात्रि 8 बजे प्रसारित होने वाले स्पर्धा के सेमी फाइनल-शो में स्थानीय ट्रिनिटी कॉन्वेन्ट स्कूल की कक्षा 8 की होनहार छात्रा तथा सुप्रसिद्ध नन्हीं गायिका सौम्या शर्मा एक बार फिर अपनी चमत्कारी गायन का जादू बिखेरेंगी।
आभार प्रदर्षन
सौम्या शर्मा तथा उनके परिवार ने विगत दिवस सम्पन्न सौम्या की ऐतिहासिक भव्य शोभायात्रा के अवसर पर नगर-क्षेत्रवासियों द्वारा पुष्पवर्षा के रूप में की गई लाड़-प्यार, दुलार की वर्षा के लिए सबका हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि धन्यवाद के लिए उनके पास शब्द नहीं है। उन्होंने शोभायात्रा के आयोजक हिन्दू जागरण मंच सहित सभी सामाजिक, धार्मिक, समाजसेवी संगठनों तथा ट्रिनिटी कॉन्वेन्ट स्कूल, श्री हरि वृद्धाश्रम, किलेअन्दर स्थित श्री दिगम्बर जैन मंदिर प्रबंधन, ब्रह्म भवन आयोजन समेत अन्य सभी संगठनों के प्रति आत्मिक आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें छोटे-छोटे बच्चों से लेकर वयोवृद्ध महिला-पुरूष सज्जनों ने परम वरदानी शुभाषीर्वाद प्रदान किया है। जनता को जनार्दन अर्थात भगवान कहा जाता है, इस प्रकार उन्हें जनता ने ईष्वर के रूप में दिव्य-भव्य शुभाषीर्वाद प्रदान कर कृतार्थ तथा कृतज्ञ किया है। उन्होनें कहा है कि प्रिंट तथा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने भी उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाने में अत्याधिक महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। वे तथा उनका परिवार मीडिया का भी सदैव आभारी रहेगा।
नवीन वोटिंग प्रक्रिया अनुसार वोट के लिए अपील
सौम्या शर्मा ने प्रतिस्पर्धा में निर्धारित नवीन वोटिंग प्रक्रिया के अनुसार उन्हें वोट के रूप में शुभाषीर्वाद प्रदान करने की अपील की है। इस नवीन प्रक्रिया अंतर्गत वोटिंग लाइनें आज शनिवार 22 सितम्बर को रात 8 बजे से शुक्रवार 28 सितम्बर को प्रातः 8 बजे तक निरंतर खुली रहेंगी। सौम्या ने उन्हें टोल-फ्री नम्बर 18008439704 पर लगातार बार-बार कॉल कर वोट देने की अपील की है।
टीप- यह समाचार तथा समाचार के साथ प्रकाषनार्थ सौम्या का चित्र भी आपको ई-मेल आईडी [email protected] द्वारा सादर ईमेल भी किया जा रहा है।
टेली.नं.07592-404141,234603, मो.88789-22139
(अमरचंद शर्मा)
सौम्या के मझले दादाजी
सेवानिवृत्त बीईओ

error: Content is protected !!