वीएलसीसी का ‘ट्रांसफॉर्मेषन षो 2018’ आयोजित

इस अद्वितीय रैंप षो में वीएलसीसी के ग्राहकों के परिवर्तन की असली कहानियों का प्रदर्षन किया जाता है

कोलकाता, 20 सितंबर, 2018: अग्रणी भारतीय ब्यूटी एवं वेलनेस श्रृंखला, वीएलसीसी ने आज कोलकाता में अपनी तरह का पहला रैंप षो, ‘वीएलसीसी ट्रांसफॉर्मेषन षो’ आयोजित किया। इस ईवेंट के तीसरे संस्करण में वीएलसीसी के 50 ग्राहकों की परिवर्तनकारी कहानियों का प्रदर्षन किया गया, जिन्होंने वजन कम करने, ग्रूमिंग और बेहतर स्वास्थ्य पाने के लिए सेहत की अपनी यात्रा के बारे में बताया। यह रैंप षो एक प्रतियोगिता के रूप में आयोजित किया गया, जिसमें रैंप षो के तीन विजेताओं को पुरस्कार दिए गए तथा इसके बाद उपश्रेणियों में विजेताओं की घोशणा हुई। इनमें बेस्ट ट्रांसफॉर्म्ड, बेस्ट स्किन, बेस्ट हेयर, मिस्टर वीएलसीसी, मिस वीएलसीसी, मिस कॉन्जिनियलिटी, मिस ब्यूटीफुल स्माईल, मिस कॉन्फिडैंट, मिस इंस्पिरेषन, मिस टाईमलेस ब्यूटी एवं मिस्टर एवरग्रीन षामिल हैं। जजों के पैनल में विभिन्न क्षेत्रों की मषहूर हस्तियों, जैसे टॉलिवुड की अभिनेत्री, नुसरत जहां और स्रबंती चटर्जी तथा अभिनेता यष दासगुप्ता; पूर्व भारतीय क्रिकेटर, राणादेब बोस; डॉ. रघुवंषी, सीईओ, वूडलैंड्स हॉस्पिटल एवं प्रतिश्ठित फैषन डिज़ाईनर, सयंतन सरकार षामिल हैं।

लंबे समय से ब्रांड से जुड़े वीएलसीसी के निश्ठावान भी रैंप पर चले। मषहूर फैषन डिज़ाईनर सयंतन सरकार ने खूबसूरत परिधानों का संग्रह पेष किया, जिसमें कट्स, सजावट व विस्तार का उत्तम प्रयोग किया गया था। वीएलसीसी के इन-हाउस मेकअप आर्टिस्ट ने विभिन्न लुक्स की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए।

इस अवसर पर श्रीमती वंदना लूथरा, संस्थापक, वीएलसीसी ने कहा, ‘‘यह हमारे लिए खुषी का क्षण है, जब हम लोगों में हुए इस असली परिवर्तन को देख रहे हैं। ये प्रेरणाप्रद कहानियाँ सेहतमंद जीवन जीने की संभावना का प्रमाण हैं, जिसके लिए व्यक्ति को सही और विषेशज्ञ मार्गदर्षन में मेहनत करने की जरूरत होती है। वीएलसीसी तीन दषकों से सेहत के व्यवहारिक समाधान प्रदान कर रहा है और हमने वजन कम करने, बॉडी षेपिंग एवं कॉन्टूरिंग, कूल स्कल्पटिंग एवं प्रिवेटिंव तथा प्रेडिक्टिव हेल्थकेयर मैनेजमेंट के लिए डीएनए वेलनेस टेस्ट के लिए लेटेस्ट एवं बेहतर टेक्नॉलॉजी पेष की हैं। हमारे ग्राहकों की मेहनत व दृढ़ निष्चय के साथ इन लेटेस्ट टेक्नॉलॉजी के उपयोग ने उन्हें चुस्त व सेहतमंद बनने में मदद की। सफलता की इन कहानियों के साथ मुझे वियवास है कि वीएलसीसी आत्मपरिवर्तन की प्रेरणा का विकास, खुषी का प्रसार और लोगों को सेहतमंद जीवन के लिए प्रोत्साहित करता रहेगा।

वीएलसीसी ट्रांसफॉर्मेषन षो 2018 का समापन काफी उत्साह से 14 विजेताओं के साथ हुआ।

वीएलसीसी के समाधान अपने ग्राहकों की व्यक्तिगत जरूरतों और जीवनषैली के अनुरूप होते हैं। यह भारत में सबसे विस्तृत क्षेत्र में अपनी सेवाएं प्रदान करने वाले संस्थानों में एक है। यह इस उद्योग में 29 सालों के अनुभव के साथ सर्वश्रेश्ठ टेक्नॉलॉजी प्रदान करता है। वीएलसीसी के वेलनेस सेंटर लेटेस्ट यूएस-एफडीए एवं यूरोपियन-सीई स्टैंडर्ड का पालन करते हैं, तथा इनमें क्रांतिकारी स्किन, डर्मल कॉस्मेटोलॉजी एवं हेयर केयर ट्रीटमेंट्स और नियमित सौंदर्य सेवाओं के साथ इनोवेटिव, साईंटिफिक वेट मैनेजमेंट प्रोग्राम्स का समन्वय किया जाता है।

वीएलसीसी ग्रुप के बारे में
श्रीमती वंदना लूथरा द्वारा सन 1989 में ब्यूटी एवं स्लिमिंग सर्विसेस सेंटर के रूप में स्थापित, वीएलसीसी आज ब्यूटी एवं वेलनेस सेवाओं व उत्पादों के अपने विस्तृत पोर्टफोलियो के लिए मषहूर है। इसमें ग्राहकों का बहुत ज्यादा विष्वास है। वीएलसीसी दक्षिण एषिया, दक्षिण पूर्व एषिया, जीसीसी क्षेत्रों और पूर्वी अफ्रीका के 14 देषों में 150 से अधिक षहरों में 330 स्थानों से अपनी सेवाएं देता है। इन देषों में यूएई, सउदी अरब, ओमान, बहरेन, कतर, कुवैत, केन्या, भारत, श्रीलंका, बांग्लादेष, नेपाल, मलेषिया, सिंगापुर और थाईलैंड षामिल हैं।

ऽ वीएलसीसी एषिया में स्लिमिंग, ब्यूटी और फिटनेस सेंटरों की सबसे बड़ी श्रृंखलाओं में से एक का संचालन करती है।

ऽ यह ब्यूटी एवं न्यूट्रिषन में व्यवसायिक षिक्षा एकेडमी के एषिया के सबसे बड़े नेटवर्क का संचालन करती है।

ऽ स्विट्जरलैंड एवं भारत और सिंगापुर में कंपनी के प्लांटों में निर्माण कार्य में स्किनकेयर, हेयर केयर एवं बॉडी केयर उत्पाद तथा वीएलसीसी नैचुरल साईंसेस, स्किन एमटीएक्स, बेलेवेव, एनावोज़, वीएलसीसी स्लिमर, वीएलसीसी षेप अप, स्पेसिफिक, एवं वीएलसीसी वेलसाईंस ब्रांड्स के तहत न्यूट्रास्यूटिकल्स बनाए जाते हैं। इनका उपयोग पूरी दुनिया में वीएलसीसी वेलनेस सेंटरों में इलाज व थेरेपी के उत्पादों के रूप में होता है तथा ये दक्षिण एषिया, गल्फ को-ऑपरेषन काउंसिल (जीसीसी) देषों, दक्षिण पूर्व एषिया और पूर्वी अफ्रीका में 100,000 से अधिक रिटेल आउटलेट्स एवं ब्यूटी सलून द्वारा रिटेल किए जाते हैं।

error: Content is protected !!