युवाओं को किया गया सम्मानित

कार्यक्रम अध्यक्ष लोधी नत्थी लाल सरपंच लेखक ब्रह्मानंद राजपूत को सम्मानित करते हुए
आगरा। अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के तत्वाधान में देश के शहीदों के सम्मान में अवंतीबाई लोधी की जयंती के उपलक्ष्य में निकली तृतीय शोभायात्रा में सक्रिय भूमिका निभाने वाले युवाओं का अभिनंदन समारोह का आयोजन राधे मोहन रिसोर्ट अमरपुरा पर किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद लोधी रहे। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद लोधी ने अवंतीबाई लोधी के चित्र पर माल्यार्पण कर की। कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा महासभा के ज़िलाअध्यक्ष अभिषेक लोधी और नत्थीलाल सरपंच ने सयुक्त रूप से व संचालन संयोजक डॉ. सुनील राजपूत व राजेंद्र राजपूत ने संयुक्त रूप से किया।
स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि देश का युवा आज अपने पूर्वजों देश के शहीदों के सम्मान के प्रति सजग है। शहीद किसी एक जाति विशेष का ना होकर देश की धरोहर होता है। सर्व समाज के लोगों को शहीदों के सम्मान में एसे आयोजनों को निरंतर करते रहना चाहिए जिससे की आगे आने वाली पीढ़ी उन महान क्रांतिकारियों के बारे में जान कर ख़ुद को गौरवान्वित महसूस कर सके।
प्रमुख रूप से हरिप्रसाद राजपूत, ब्रह्मानन्द राजपूत, पीतम लोधी, रामदास वर्मा, विनोद प्रधान, वीरेन्द्र राजपूत, भूरी सिंह राजपूत, राकेश लोधी, गजेंद्र राजपूत, पवन चौधरी, चंदू राजपूत, दिनेश राजपूत,रमेश लोधी, मुकेश राजपूत, गंगा सिंह,मनीष राजपूत,नरेश राजपूत,अमित बघेल,राहुल राजपूत,ब्रजेश राजपूत, आकाश राजपूत,जुगल किशोर, दीपु ठाकुर, ब्रह्मजीत कर्दम,रामलखन आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!