आइसन ने लॉन्च किया वाशिंग मशीन और हीटिंग प्रोडक्ट्स

मेरठ आइसन ने वाशिंग मशीन, ट्रॉली स्पीकर्स की विशाल रेंज, हीटिंग प्रोडक्ट्स और एलईडी टीवी की एक नई रेंज के लॉन्च की घोषणा मेरठ में की। आइसन को विशाल वीडियो एंड एप्लायंस प्राइवेट लिमिटेड (वीवीएपीएल) द्वारा 1200 करोड़ रुपये में नोएडा में विनिर्माण सुविधाओं के लिए बढ़ावा दिया है।
भारत में सबसे तेजी से बढ़ रहे कंस्यूमर ड्यूरेबल्स ब्रांड आइसन ने मेरठ में सेल्स नेटवर्क मीट का भी आयोजन किया। कंपनी ने वितरकों, डीलरों और पुनर्विक्रेताओं के साथ विचारों के आदान-प्रदान के लिए सम्मलेन आयोजित किया जिसमें उन्होंने कई नए उत्पाद के लॉन्च और दिवाली की योजनाओं को भी शामिल किया। कंपनी द्वारा दीवाली तक लॉन्च होने वाले उत्पादों की तुलना में अपनी मार्केटिंग प्लान और उत्पाद रोड मैप को रेखांकित किया गया। आईसन ने यह भी घोषणा की कि वे अगले वर्ष की शुरुआत में एयर कंडीशनिंग बाजार में भी प्रवेश करेंगे।
वीवीएपीएल के सीण्ईण्ओ श्री विशाल चोपड़ा ने कहा कि हमें मेरठ में अपने उत्पादों को लॉन्च करके प्रसन्नता हो रही हैं। हमारा उद्देश्य ग्राहकों को नवीनतम सुविधाओं के साथ नई तकनीक वाले उत्पाद उपलब्ध करना है। वहीं बैठक में, वीवीएपीएल के निदेशक श्री करण अग्रवाल ने कहा कि हम श् ग्राहक पहले के सिद्धांत का पालन करते हैं और आज के प्रगतिशील ग्राहकों की बदलती जीवनशैली के अनुरूप नवीनतम उत्पादों के लिए लगातार काम कर रहे हैं।
2014 में आइसन ने एयर कूलर के साथ यूपी के उत्पाद जगत में अपनी शुरुआत की थी और पहले वर्ष में ही यह ओआरजी/ जीएफके द्वारा जारी की गयी रिपोर्ट मे नंबर 2 ब्रांड बन गया और तब से यह देश के विभिन्न हिस्सों में फैल रहा है और आज 12 राज्यों में मौजूद है। कंपनी ने 2017 में, एलईडी टीवी और स्पीकर सिस्टम को उत्पाद पोर्टफोलियो में जोड़ा था और 2018 में वाशिंग मशीन भी लांच किया।
सभी आइसन उत्पाद नवीनतम सुविधाओं और तकनीकी प्रगति के साथ उपभोक्ताओं को सुखद अनुभव देने के लिए बनाये गए है तथा उद्योग जगत में अतिरिक्त वारंटी देने के साथ आइसन ने एक नया बेंचमार्क स्थापित भी किया है। आइसन एयर कूलर, 2 साल की वारंटी प्रदान करने वाला पहला और एकमात्र ब्रांड है। हाल ही में, इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा आइसन को ष्मोस्ट प्रोमिसिंग ब्रांड 2018ष् और मिड-डे द्वारा आइकोनिक इमर्जिंग ब्रांड पुरस्कार से सम्मानित किया गया ह
आइसन अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के लिए प्रतिबद्ध है और अपने सभी कर्मचारियों के तरफ से आइसन ने केरल बाढ़ राहत के लिए 11 लाख रूपये राहत कोष में दिए । साथ ही, यह घोषणा की है कि एशियाई खेलों में सभी स्वर्ण पदक विजेताओं को 65 एलईडी टीवी उपहार के तौर पर दिया जायेगा।

error: Content is protected !!